फिल्म निर्माता रमेश तौरानी को वैक्सीन की पहली डोज के बाद भी हुआ कोरोना

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म निर्माता रमेश तौरानी कोविड—19 पॉजिटिव हो गए हैं। निर्माता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की। उनका कहना है कि वे वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। बुधवार को ही अभिनेता आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।

'वैक्सीन की पहली डोज ले चुका हूं'
रमेश तौरानी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,' मैं कोविड पॉजिटिव आया हूं और बीएमसी को सूचित कर दिया है। मैं बेहतर स्वास्थ्य के लिए सभी सावधानियां और दवाईयां ले रहा हूं। अगर आपमें से कोई पिछले 2 सप्ताह में मेेरे संपर्क में आया हो, तो अपना टेस्ट करवा लें। मैं वैक्सीन की पहली डोज ले चुका हूं और उम्मीद करता हूं कि जल्दी ही ठीक हो जाउंगा। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें।' निर्माता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं। इनमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी, केन घोष, कुणाल कपूर, करणवीर वोहरा जैसे नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने फैंस को दिया बड़ा झटका, सोशल मीडिया को कहा अलविदा

आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव
बुधवार को अभिनेता आमिर खान की टीम ने कन्फर्म करते हुए कहा,'आमिर खान कोरोना पॉजिटिव आए हैं। वे घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं। सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और ठीक हैं। जो भी लोग हाल ही में उनके सम्पर्क में आए हैं, वे अपना टेस्ट करवा लें और सावधानी बरतेंं।' बता दें कि आमिर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए काम कर रहे हैं। यह टॉम हंक स्टारर मूवी 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक रिमेक है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने त्यागा 'महाभारत' वेबसीरीज बनाने का प्लान, बताई बड़ी वजह

stars_corona_positive.jpg

ये स्टार्स आ चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आमिर और रमेश तौरानी से पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस सोमवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी। कार्तिक से पहले रणबीर कपूर और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव आए थे। भंसाली की हालिया रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनके अलावा मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, फिल्ममेकर सतीश कौशिक सहित कई स्टार्स को कोरोना संक्रमण हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ch89fI
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.