क्या शादी के बाद बढ़ गया दिया मिर्जा का वजन?

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने पिछले महीने दूसरी शादी की है। एक्ट्रेस ने पहली शादी साहिल संघा से की थी। फरवरी, 2021 में दिया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरा विवाह रचाया। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को देख फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया है।

फैंस ने की लुक की तारीफ
नई फोटोज में दिया वाइट और पिंक फ्लारल प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,' फूल चिंता नहीं करते कि वे कैसे फल-फूल रहे हैं। वे केवल खिल जाते हैं और रोशनी की तरफ मुड़ जाते हैं, जो उनको सुंदर बनाता है।-जिम कैरी।' दिया की इन फोटोज पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। अधिकांश फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस को इन तस्वीरों को देख लग रहा है कि एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा,'आपका वजन बढ़ गया है। फिर भी बहुत सुुंदर लग रही हैं।' इस कमेंट पर एक अन्य यूजर ने रिप्लाई कर लिखा,'आपका पहला वाक्य पूरी तरह गैर-जरूरी नहीं था।' इस पर वजन बढ़ने का कयास लगाने वाले यूजर ने जवाब दिया,'आप उनको करियर की शुरूआती मूवीज में देखिए, ये नेगेटिव कमेंट नहीं है।' कई अन्य यूजर्स ने भी लिखा है,'फिर भी सुंदर लग रही हो।'

Has Dia Mirza gained Weight

गौरतलब है कि दिया ने साल 2019 के अगस्त माह में अपने पति साहिल संघा से अलग होने की बात कहकर फैंस को चौंका दिया था। दोनों की शादी 11 साल चली। शादी के बाद ही साहिल का नाम 'जजमेंटल है क्या' की राइटर कनिका ढिल्लन से जोड़ा गया, क्योंकि कनिका ने भी उसी दौरान फिल्म निर्देशक प्रकाश कोवेलामुंदी से शादी खत्म की थी। हालांकि इस तरह की खबरों से दिया नाराज हो गई थीं और कई ट्विट कर कहा था कि उनकी शादी टूटने के लिए कोई तीसरा व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है।

यह भी पढ़ें : 50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर Dia Mirza ने उठाए सवाल

Has Dia Mirza gained Weight

दिया की दूसरी शादी
दिया ने 15 फरवरी, 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। इस शादी में उनके फेरे महिला पुरोहित ने करवाए थे। इसे लेकर लोगों ने एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। दिया ने बताया था कि उनके एक मित्र की शादी में भी महिला पुरोहित ने ही सारे रीति-रिवाज सम्पन्न करवाए थे। इसके बाद उनके शादी में भी उसी मित्र ने महिला पुरोहित का इंतजाम किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिया और वैभव 2020 में मिले और लॉकडाउन के दौरान साथ रहे। साथ में बिताए पलों के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। बता दें कि वैभव की पहली शादी योगा टीचर और लाइफस्टाइल कोच सुनैना रेखी से हुई थी। दोनों के एक बेटी भी है।

यह भी पढ़ें : महिला पंडित ने करवाई Dia Mirza की शादी, कन्यादान और विदाई भी नहीं, बताई वजह

Has Dia Mirza gained Weight

'स्कीन कलर के चलते हुआ नुकसान'
दिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके स्कीन कलर के चलते उन्हें नुकसान उठाना पड़ा। उनका दावा था कि उनके स्कीन कलर के चलते उन्हें एक प्रोजेक्ट को खोना पड़ा क्योंकि वह बहुत ज्यादा सुंदर दिखती हैं। साल 2001 में 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाली दिया ने कहा था कि भले ही यह कहना सही नहीं होगा, लेकिन कलर कॉम्प्लेक्शन के चलते उन्हें नुकसान हुआ। वह कुछ खास तरह के रोल करना चाहती थीं, लेकिन उसके लिए उन्हें फिट नहीं पाया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tshHKK
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.