सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान को डेडिकेट किया पोस्ट, फैंस कर रहे तारीफ

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने फनी जोक्स और प्रैंक्स से अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। इस बार सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के लिए एक अलग तरह से अपना प्यार जताया है। उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ अपना पोस्ट पिता को डेडिकेट किया है। सारा के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा दर्शाया है जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। सारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पिता को समर्पित किया पोस्ट

सारा अली खान ने इंडियन अवतार में अपनी पोस्ट शेयर की है। जहां एक तरफ सारा ने सफेद रंग से सूट में खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया है। सारा बिंदी, हाथों में चूडियां और जूती पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनकी पोस्ट में सबसे खास बात ये दिख रही है कि उन्होंने सैफ चाय वाला नाम के स्टॉल के सामने अपनी तस्वीर क्लिक करवाई है। सारा ने इस चाय स्टॉल के सामने बेहद खुशी के साथ पोज दिया है। सारा ने पोस्ट में लिखा- चाय की दीवानी, मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं। सैफ अली खान के नाम पर इस चाय स्टॉल के सामने सारा का बिंदास पोज खूब पसंद किया जा रहा है।

sara_ali_khan_tea_stall.png

ये भी पढ़ें- उठ गया रेखा की मांग के सिंदूर के राज से पर्दा, खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म ‘अतरंगी रे’ में आएंगी नजर

सारा की ये तस्वीर फिल्म ‘अतरंगी रे’ के सेट की बताई जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने शूट रैप किया है। सारा ने पिछले दिनों ‘अतरंगी रे’ के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष दिखाई दे रहे थे। इस फिल्म को आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं और अगस्त महीने में इसे रिलीज किया जाएगा।

sara_akshay.png

सारा का पिता सैफ से स्पेशल बॉन्ड

वहीं सारा अली खान की पिता सैफ अली खान के साथ बॉन्डिंग की बात करें तो वो जबरदस्त है। वो अक्सर ही अपने डैड के साथ समय बिताती हुई दिख जाती हैं। करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म के बाद से सारा कई बार उनके घर मिलने जा चुकी हैं। वहीं सारा ने अपने एक रिसेन्ट इंटरव्यू में बताया था कि पिता के साथ बिताई हुई इटली की छुट्टियां बहुत याद आती हैं। उन्होंने वहां पिज्जा, पास्ता और अपना मनपसंद खाना इंजॉए किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QME5Aw
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.