फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आखिर निर्माताओं ने दिखाया रिया चक्रवर्ती का चेहरा

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रे्स रिया चक्रवर्ती वैसे तो ड्रग मामले और एक्टर के निधन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में काफी लंबे समय से वह रिया अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर भी चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में हैं। जब फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। तभी से फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस बीच फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती के किरदार के बारें में भी जानकारी दी गई है।

चेहरे फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत बर्फीली पहाडियों के साथ होती है। जिसमें अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनाई देती है। जिसमें वह एक खेल के बारें में बात कर रहे हैं। बिग बी ट्रेलर में वकील की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। लेकिन एक अलग अंदाज में। जिसमें उनके साथी है अन्नू कपूर और रघुबीर यादव। खेल की शुरूआत होती है और धीरे-धीरे एक अदालत का रूप ले लेती है। जिसमें अपराधि होते हैं इमरान हाशमी।

amit_2.jpg

इमरान हाशमी को दिखाया गया शातिर

फिल्म 'चेहरे' के ट्रेलर में इमरान काफी शातिर किरदार में दिखाई दे हैं। जो एड कंपनी के चीफ होने के साथ-साथ चीज़ों को शॉर्ट कट में पाने का यकीन रखते हैं। धीरे-धीरे इमरान खेल में फंसते हुए नज़र आते हैं। अमिताभ बच्चन और उनके साथ खेल के माध्यम से इमरान के काले चिट्ठे खोलते हुए दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें- बड़े पर्दे पर कई अभिनेत्रियों संग रोमांस करने वाले इमरान हाशमी ने खोला राज, बताई अपनी फेवरेट KISS..

rhea.jpg

ट्रेलर में नज़र आई रिया चक्रवर्ती

फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ऐसे में लोग देखना चाहते थे कि फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार आखिर है क्या? ट्रेलर में काफी लंबे समय तक भी रिया दिखाई नहीं देती हैं। ट्रेलर में महज कुछ ही सेकेंड के लिए रिया की झलक देखने को मिलती है। ऐसे में अभी भी फिल्म में रिया का किरदार सस्पेंस बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं Rhea Chakraborty? दोस्त ने बताया एक्ट्रेस का हाल

em.jpg

चेहरे के पोस्टर में नहीं थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती पर कई इल्जाम लगे। जिसमें एक्ट्रेस के ऊपर ड्रग के सेवन को लेकर भी कई गंभीर आरोप लगे। जिसकी वजह से वह काफी समय तक जेल में भी रहीं। ऐसे में इंडस्ट्री में उनकी छवि बुरी तरह से खराब हो चुकी है। फिल्म चेहरे का पोस्टर जब रिलीज़ हुआ था। तब रिया इसमें दिखाई नहीं दी थीं। जिसके बाद से कई सवाल उठने लगे थे। रिया भी इस बात से बेहद हैरान थीं कि पोस्टर से उनको निकाल दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस बात लेकर काफी चर्चा हुई थी।

k.jpg

क्रिस्टेल डिसूजा करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टेल डिसूजा अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, फिल्म चेहरे में क्रिस्टेल डिसूजा अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में क्रिस्टेल इमरान की गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं। जैसे-जैसे स्टोरी आगे बढ़ती है। उसमें क्रिस्टेल के मुसीबत में नज़र आती है। वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि इमरान क्रिस्टल से उनके पैसे के लिए संबंध बनाते हैं। आपको बता दें यह फिल्म 21 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30TUW69
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.