धर्मेंद्र ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बॉलीवुड के यह सुपरस्टार्स भी लगवा चुके हैं पहली डोज

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर फिर से देखने को मिल रहा है। आए दिन कई नए मामले में सामने आ रहे हैं। ऐसे में देश में वैक्सीन आने से कहीं ना कहीं कई लोग संतुष्ट भी दिखाई दे रही हैं। देश में कोरोना वैक्सीन लगने की शुरूआत हो चुकी है। आम से खास तक सभी वैक्सीन लगवा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस रेस में पीछे नहीं हैं। कई सेलेब्स को वैक्सीन की डोज लग चुकी है। अब दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा ली है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दी है।

Dharmendra

शुक्रवार को लगवाई वैक्सीन

बीते दिन यानी कि शुक्रवार को धर्मेंद्र ने वैक्सीन लगवाई है। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया, जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि जोश आ गया 'ट्वीट करते करते... जोश आ गया... और मैं निकल गया... वैक्सीनेशन लेने.. यह शो ऑफ नहीं है... बल्कि आपको प्रेरणा देने के लिए है... दोस्तों कृपया अपना ख्याल रखें।' इस दौरान धर्मेंद्र ब्लैक शर्ट और पेंट के साथ टोपी पहने नज़र आए।

क्या कहा धर्मेंद्र ने वीडियो में

वीडियो में देख सकते हैं कि नर्स धर्मेंद्र को वैक्सीन लग रही हैं। वैक्सीन लगवते हुए धर्मेंद्र ने वीडियो में कहा कि अगर लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी। साथ ही धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि वैक्सीन की जरूरत बच्चों को भी है। ऐसे में उन्हें भी वैक्सीन देनी चाहिए। आपको बता दें स्टार्स का यूं आगे आकर वैक्सीन लगवाना सभी को काफी पसंद आ रहा है। सभी का कहना है कि ऐसा करने से आम लोगों में वैक्सीन को लेकर जो डर है। वह खत्म होता जा रहा है।

Rakesh Roshan

जानें कौन से बॉलीवुड स्टार्स लगा चुके हैं वैक्सीन

वैक्सीन लगवाने की लिस्ट में अभिनेता राकेश रोशन का भी नाम शामिल है। 4 मार्च को कोरोना की पहली डोज राकेश रोशन ने ली थी। वैक्सीन लगवाते हुए उन्होंने एक तस्वीर क्लिक की थी। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि 4321 तारीख वाला अनोखा दिन जीवन में एक बार ही आता है।

anu.png

अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने 9 मार्च को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था। वैक्सीन लगवाते हुए उनका एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह टीका लगवाते हुए ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप करते हुए नज़र आ रहे थे। बतातें चलें कि अनुपम खेर की मां भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं।

Hema Malini

हेमा मालिनी

गुज़रे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी 6 मार्च को वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। डोज लगाने के बाद हेमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी थीं।

Kamal Hassan

कमल हासन

अस्पताल श्री रामचंद्र में सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने एक पोस्ट के जरिए दी। कमल हासन ने पोस्ट में लिखा- श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग अपनी और दूसरों की परवाह करते हैं। उन्हें तुंरत वैक्सीन लगवानी चाहिए। आज बॉडी का इम्युनाईजेशन और अगले महीने भ्रष्टाचार के खिलाफ वैक्सीनेशन। तैयार रहो।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3c3jBf3
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.