केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का दावा - अपने कारनामों से खुद ही गिर जाएगी उद्धव सरकार

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार की ओर से महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को थामने की कोशिश के बावजूद महाराष्ट्र में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने ताजा बयान में कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को गिराने की ज़रूरत नहीं है। आरोप-प्रत्यरोपों के बीच इतने मामले सामने आ रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार अपने कारनामों से खुद ही गिर जाएगी।

महाराष्ट्र में हम बनाएंगे सराकर

उन्होंने कहा है कि अंतर्कहल की वजह से उद्धव सरकार गिरने के बाद हम महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। इससे पहले शनिवार को रामदास अठावले ने चिट्ठी कांड के बाद केंद्र सरकार से प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी।

उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं

बता दें कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने रविवार को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श के बाद मीडिया को बताया था कि परम बीर सिंह के आरोप गंभीर हैं। लेकिन आरोपों के अलावे चिट्ठी में किसी सबूत का जिक्र नहीं किया है। जहां तक अनिल देशमुख की बात है तो उन्हीं के आदेश पर एंटीलिया और मनसुख मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी और जांच जारी है। इसके आलावा उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि इस मामले की वजह से उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lCjREQ
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.