देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख से की इस्तीफे की मांग, न देने पर उद्धव ठाकरे करें बर्खास्त

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखे जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है। हालांकि इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने परमबीर के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोप बेहद गंभीर हैं। इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है।

देवेंद्र फडणवीस ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से कहा है कि अगर वो इस्तीफा नहीं देते हैं तो सीएम उद्धव ठाकरे उन्हें खुद हटा दें।

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि अब परमबीर सिंह के आरोपों की भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर चिट्ठी लिखा जाने के बावजूद सीएम ने अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने बताया है कि अब इस मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी करे। व्हाट्सएप चैट में देशमुख के खिलाफ सबूत।

इन आरोपों के घेरे में आए देशमुख

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी में एंटीलिया केस में फंसे सचिन वाजे का जिक्र किया है। चिट्ठी में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया है कि सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपए हर महीने उगाही करने के लिए कहा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3r4Dir5
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.