मलाइका अरोड़ा को उनके एक्स हसबैंड अरबाज़ खान ने भेजा खास तोहफा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं। जो तलाक हो जाने के बाद भी अपनी शानदार बॉन्डिंग की वजह से जाने जाते हैं। अक्सर कई बार अलग होने के बाद भी इन कपल्स को मिलते-जुलते भी देखा गया है। इन्हीं में से एक हैं बी-टाउन के एक्स हसबैंड और वाइफ एक्टर अरबाज़ खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा। 19 सालों तक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जीने के बाद कपल ने अलग होने का फैसला लिया। 4 साल पहले ही अरबाज़ और मलाइका ने तलाक लिया है। जिसके बाद से दोनों अपनी अलग-अलग राह पर निकल पड़े हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। जिसके साथ अक्सर कपल को साथ में देखा जाता है। लेकिन हाल ही में मलाइका ने एक पोस्ट किया है। जिसे देख लगता है। अलग होने के बाद भी कपल के बीच कुछ तो बाकी है।

Malaika Arora Instagram PostMalaika Arora

अरबाज़ ने भेजे मलाइका ने लिए आम

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रसीले आम से भरा एक बॉक्स नज़र आ रहा है। इस तस्वीर पर मलाइका ने एक मैसेज भी लिखा है। जिसमें वह बताती हैं कि 'यह आम अरबाज़ ने भिजवाए हैं। जिसके साथ उन्होंने अरबाज़ को थैंक्यू भी कहा है।' मलाइका द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसी के साथ मलाइका ने लोगों से अरबाज़ से ऑनलाइन आम खरीदने की भी गुजारिश की है।

यह भी पढ़ें-Salman Khan की भाभी Malaika Arora ने जताई मां बनने की इच्छा, Arjun Kapoor संग चाहती हैं बच्चा

 

Malaika Arora

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

आपको बता दें साल 1998 में मलाइका ने अरबाज़ संग शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम अरहान है। वहीं अरबाज़ से तलाक लेने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगी। यही नहीं पति से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन संग खुलेआम अपने रिलेशनशिप का सबूत देने लगी। वहीं दोनों की शादी को लेकर अक्सर खबरें सामने आती ही रहती है। कई बार दोनों के पार्टी और इवेंट में साथ में स्पॉट किया जाता है।

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस से ठीक होने के बाद फिर साथ में नज़र आए Malaika- Arjun, वायरल हुई दोनों की तस्वीरें

Malaika Arora

फिटनस के चलते भी मलाइका रहती हैं सुर्खियों में

47 साल की मलाइका अरोड़ा और एक बेटे की मां होने के बावजूद भी वह अपनी फिट बॉडी से लोगों के बीच हॉट गॉसिप बनी रहती हैं। मलाइका अक्सर जिम और योगा क्लास के बाहर स्पॉट होती हैं। उनकी फिटनेस अच्छी-अच्छी एक्ट्रसेस को उनके आगे फेल कर देती हैं। आपको बता दें Diva के नाम से मलाइका का मुंबई में खुद का योगा सेंटर हैं। जहां पर कई सेलेब्स योगा करने आते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lN1ugy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.