बेटी वामिका को गोद में लिए एयरपोर्ट पर दिखीं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने निभाते दिखे पिता का फर्ज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अहमदाबाद एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को गोद में लिए हुए दिखाई दीं। उनके साथ पति विराट कोहली भी नजर आए। वामिका को अनुष्का बड़े ही प्यार से निहारती हुई दिखीं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की बेटी वामिका के साथ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही थी जिसे भारत ने 3-2 से जीत लिया है। इसी मैच को देखने अनुष्का बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद पहुंची थी।

बेटी को निहारती दिखी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ वापसी के दौरान एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। बेटी वामिका को अनुष्का ने गोद में लिया हुआ था। वहीं पीछे विराट ने पूरा लगेज संभाला हुआ था। एक तस्वीर में अनुष्का बेटी वामिका को निहारती हुई दिख रही हैं। अनुष्का बेटी को गोद में लिए हुए एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। इसी दौरान किसी फैन ने दोनों की ये फोटोज क्लिक की हैं।

ये भी पढ़े- Anushka Sharma विराट कोहली से लेती हैं कपड़े उधार, इसके पीछे बताया ये रोमांटिक कारण

virat_kohli_with_vamika.jpg

विराट कोहली ने संभाली पिता की ड्यूटी

दूसरी फोटो में देख सकते हैं अनुष्का वामिका को लेकर थोड़ा आगे बढ़ गई हैं। वहीं विराट उनके पीछे ढेर सारे बैग्स के साथ बेबी का स्ट्रॉलर भी कैरी किए हुए हैं। फैंस इसे विराट की डैडी ड्यूटी बता रहे हैं। कपल ने इस दौरान मास्क को भी जरूरी तौर पर लगाया हुआ है। विराट, अनुष्का और वामिका की ये फैमिली फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

anushka_sharma_with_vamika.jpg

वामिका नाम के अर्थ को लेकर हुई थी चर्चा

बता दें कि इससे पहले अनुष्का ने बेटी वामिका को गोद में लिए हुए विराट कोहली संग तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ ही कपल ने अपनी बेटी का नाम भी उजागर किया था। जिसके बाद वामिका नाम ट्रेंड होने के साथ इसका मतलब भी फैंस ने खोज निकाला था। कई यूजर्स ने बताया था कि अनुष्का और विराट ने अपने बेटी का नाम वामिका मां दुर्गा के नाम पर रखा है। वहीं ये एक संस्कृत शब्द भी है। साथ ही ये भी कहा गया कि विराट और अनुष्का ने अपने नाम से मिलाकर बेटी का अद्भुत नाम रखा है। विराट और अनुष्का के नाम से ‘व’ और ‘का’ शब्द को वामिका में शामिल किया गया है। फैंस विराट और अनुष्की की बेटी की पूरी झलक देखने को अब भी बेकरार हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को नन्ही परी को जन्म दिया था। विराट ने भी अनुष्का का साथ देने के लिए अपने काम से छुट्टी ली थी।

anushka_virat_with_vamika.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lAZZlo
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.