ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें हैं कि सुजैन 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई अर्सलान को डेट कर रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सुजैन और अरसलान भी नजर आ रहे हैं।

पार्टी की तस्वीर हुई वायरल
दरअसल, 'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद से ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन आए दिन पार्टी कर रहे हैं। अब हाल ही में एक पार्टी में अली और जैस्मिन के साथ कई सितारे नजर आए। जिसमें एकता कपूर, अनुष्का रंजन और कृस्टल डिसूजा शामिल हैं। लेकिन तस्वीर में सभी का ध्यान खींचा सुजैन खान और अली गोनी के भाई अरसलान ने। खुद सुजैन ने भी एक तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अर्सलान को टैग भी किया है। इससे पहले भी कई बार दोनों को साथ में पार्टी करते देखा गया है। जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

sussane_khan_ars.jpg

कॉमन दोस्तों के जरिए हुए मुलाकात
कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुजैन और अर्सलान एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं। दोनों छह महीने से ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात सेलेब्स के कॉमन दोस्तों के जरिए हुई। हालांकि दोनों के बीच महज दोस्ती है या फिर कुछ और। ये तो आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा। लेकिन तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि दोनों की बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

sussane_khan1.jpg

शादी के 13 साल बाद लिया तलाक
बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी को पहले काफी पसंद किया जाता था। दोनों बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक थे। कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में दोनों ने शादी की। शादी के बाद सुजैन ने दो बेटों को जन्म दिया। रेहान और रिदान। लेकिन साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सुजैन बच्चों को लेकर ऋतिक के घर रहने चली गई थीं ताकि दोनों को बच्चों से अलग न रहना पड़े। तलाक के बाद भी दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lOa5Q2
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.