होली पार्टी में हुई छेड़छाड़ का सोफिया हयात ने किया खुलासा, बुराई पर अच्छाई की जीत का दिया मैसेज

नई दिल्ली | होली एक ऐसा त्योहार होता है जिसमें रंगो का खुमार खूब देखने को मिलता है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी होली सेलिब्रेशन में शामिल होते हैं और खूब रंग खेलते हैं। हालांकि कई बार होली के दौरान हुड़दंग भी देखने को मिलता है इसलिए आमतौर पर लोग थोड़ा सावधानी के साथ ही इस त्योहार का मजा लेते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने होली के दौरान ऐसी ही छेड़छाड़ का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि होली पार्टी के दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई थी।

पानी पूरी से सोफिया को चढ़ा नशा

विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस सोफिया हयात बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो में रहने के दौरान भी कई तरह के विवाद सामने आए थे। अब एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोफिया ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत के दौरान बताया कि एक बार वो होली पार्टी इंजॉए कर रही थीं। तब उनकी स्कर्ट के अंदर हाथ डाला गया था जिसने उन्हें बुरी तरह से हिला दिया था। सोफिया ने कहा कि मैं होली पार्टी में मस्ती कर रही थी। वहां कुछ लोग मेरे साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे। सेलेब्स से लेकर आम लोग भी पार्टी में शामिल थे। मैंने वहां पार्टी में पानी पूरी खाई थी लेकिन मुझे पता नहीं था कि उसमें भांग मिली हुई थी। मुझे नशा चढ़ गया और मैं पूरी मस्ती में झूमने लगी।

ये भी पढ़े- दीपिका पादुकोण ने ठुकराए संजय लीला भंसाली के दो ऑफर, ये अभिनेत्री बनी कारण

sofia_hayat.png

सोफिया के साथ हुई थी छेड़छाड़

सोफिया ने आगे कहा कि इस दौरान कुछ लोग मेरे साथ फोटो क्लिक करवाने आए और किसी ने मेरी स्कर्ट उठा दी। शख्स ने स्कर्ट के अंदर हाथ डाल दिया था। पहले मुझे लगा कि ये सिर्फ एक भ्रम है लेकिन ऐसा दोबारा हुआ और मैं शॉक्ड रह गई। मैंने तुरंत उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और मैं वहां से चली गई। उस दौरान मेरे एक दोस्त ने मदद की और मुझे मेरी कार तक छोड़ दिया। मैं किसी तरह अपने अपार्टमेंट पहुंची। मैं ऐसी परिस्थिति में यही कहना चाहती हूं कि महिलाओं को थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। होली बुराई पर अच्छाई की जीत है और मैं जीत गई थी। बता दें कि सोफिया इसस पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में रह चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39mlodq
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.