Ticker

6/recent/ticker-posts

फिल्म 'तेजस' की शूटिंग पर जाने से पहले कंगना रनौत ने लिया भगवान का आशीर्वाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए मार्च का महीना काफी खुशियों से भरा हुआ रहा। हाल ही में उन्होंने अपना 34वां जन्मदिन मनाया था। इसी के साथ उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ। वहीं एक्ट्रेस को चौथी बार फिल्म मणिकार्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया। वहीं अब कंगना अपनी दूसरी फिल्म तेजस की शूटिंग की तैयारियों में जुट गई हैं। बीते दिन यानी कि शुक्रवार को एक्ट्रेस ने बताया था कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर की ओर रवाना हो रही है। इस दौरान कंगना ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की। जो उनके फैंस को काफी पसंद रही है।

कंगना जन्मदिन पर आउट हुआ तेजस का पहला लुक

कंगना का जन्मदिन और भी स्पेशल बनाने के लिए रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने फिल्म तेजस से एक्ट्रेस कंगना रनौत का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया। तेजस का पहला लुक शेयर करते हुए आरएसवीपी मूवीज़ ने एक्ट्रेस के लिए एक खास संदेश भी लिखा। उन्होंने कंगना के लिए कहा कि "डियर तेजस, अपने पंखों को फैलाऔ और ऊंची उड़ान भरा करो, आज और हमेशा।" इस तस्वीर में कंगना एयरफोर्स की वर्दी पहने और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Tejas

'तेजस' में निभाएंगी लड़ाकू पायलट का किरदार

फिल्म 'तेजस' में एक्ट्रेस कंगना रनौत के रोल के बारें में बात करें तो इसमें एक बहादुर लड़ाकू पायलट का किरदार निभाती हुईं दिखाई देंगी। वैसे आपको बता दें साल 2016 में भारतीय वायु सेना में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली वह पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्टर सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक डायरेक्ट की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3u3C4ON
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments