सलमान खान ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज

मुंबई। बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान खान ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। इस बारे में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जानकारी शेयर की। बुधवार दोपहर हो वह मुंबई स्थित लीलावती अस्पताल में कोविड—19 का वैक्सीन लेने गए थे।

'पहली डोज आज ली'
सलमान खान ने अपने ट्विटर पर लिखा,'वैक्सीन की पहली डोज आज ली...।' लीलावती अस्पताल में जाते हुए सलमान ने ब्ल्यू टी—शर्ट और ब्लैक पेंट पहनी थी। आमतौर पर फोटोग्राफर्स को खास अंदाज में पोज देने वाले अभिनेता सलमान ने इस बार मौका नहीं दिया। वह सीधे अस्पताल के गेट से वैक्सीन पाइंट पर चले गए। इस दौरान सलमान स्टाफ, मीडिया और अन्य लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाई रखी।

यह भी पढ़ें: इन स्टार्स की जिंदगी में सलमान खान किसी मसीहा से कम नहीं, जानिए कैसे?

गौरतलब है कि बुधवार को ही बॉलीवुड से दो सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें अभिनेता आमिर खान और फिल्ममेकर रमेश तौरानी शामिल हैं। आमिर खान की टीम ने मीडिया को जानकारी दी कि आमिर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। वह होम क्वारंटीन हैं। साथ ही अपील भी कि है कि जो लोग इन दिनों उनके सम्पर्क में आए हों, वे अपना टेस्ट करवा लें और सावधानी बरतें। इसके बाद रमेश तौरानी के इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया गया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवा ली थी। हालांकि बाद में कोरोना पॉजिटिव आ गए। तौरानी ने भी सम्पर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: 'राधे' की रिलीज़ डेट का सलमान खान ने किया ऐलान, ईद पर जॉन अब्राहम की फिल्म संग होगा क्लैश

वेटरन एक्टर धर्मेन्द्र ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। इसका वीडियो भी सामने आया था। अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धर्मेन्द्र के जूहू स्थित घर में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। दावा किया जा रहा है कि इन लोगों को क्वारंटीन किया गया है और सावधानी बरती जा रही है।

धर्मेन्द्र और सलमान खान से पहले बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं। इनमें फिल्ममेकर राकेश रोशन, अभिनेता संजय दत्त, जॉनी लीवर, हेमा मालिनी, कमल हासन, अनुपम खेर, किरण खेर, शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, नीना गुप्ता, परेश रावल, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर व अन्य सेलेब्स शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PssQMJ
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.