बिहार विधानसभा मामले को लेकर राहुल और प्रियंका ने एनडीए पर साधा निशाना, कही इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली। बिहार की विधानसभा में बीते दिन हुई घटना ने पूरे देश के हिला कर रख दिया है। जिस तरह की तस्वीरें यहां से सामने आई उसकी पूरे देश में निंदा हो रही है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एनडीए पर निशाना साधा है।

राहुल ने जहां नीतीश पर आरएसएस-बीजेपी मय होने का आरोप लगाया वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि ये घटना जेडीयू और बीजेपी के कायरपन की निशानी है।

बिहार विधानसभा में बीते दिन विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पास किया गया। इस विधेयक का विरोध राष्ट्रीय जनता दल समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने किया। हालांकि पहले ये विरोध सदन में हुआ, लेकिन देखते ही देखते इस विरोध ने बवाल का रूप ले लिया।

यह भी पढ़ेंः मोबाइल ऐप ने किया शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, जानिए कांग्रेस नेता ने क्या उठाया कदम

नौबत बिल के पक्ष और विपक्ष के बीच हाथापाई तक पहुंच गई। इस हाथापाई के बीच सुरक्षाकर्मियों ने विपक्षी विधायकों को सदन के बाहर निकाला।

वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य नेताओं ने आरोप लगाया कि सदन से बाहर निकालते वक्त पुलिसकर्मियों ने नेताओं के साथ ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि उन्हें पीटा भी।

इतना ही नहीं इस दौरान महिला विधायकों के साथ भी गलत व्यवहार किया गया। इसी बवाल के बीच कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेताओं ने बीजेपी-जेडीयू सरकार पर जमकर निशाना साथा है।

यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: 10 संकल्पों के साथ उतरे जेपी नड्डा, NRC से लेकर नौकरी तक ये वादे

तेजस्वी यादव ने भी साझा किया वीडियो
राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- राजद विधायक को लोकतंत्र के मंदिर में सादे कपड़ों में मौजूद गुंडा सरकार के नरभक्षी शासकों के गुंडों ने इतना पीटा कि उन्हें स्ट्रेचर पर एम्बुलेंस में लेकर जाना पड़ा।
वो कह रहे है कि जालिम नीतीश जी हत्या करवा देंगे। वैसे भी CM को हत्या करने-कराने का पुराना अनुभव है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3reKlO4
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.