सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। एक बार से देशभर में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे भी कोरोना की चपेट में आते रहा हैं। कई स्टार्स कोरोना से छीक हो गए हैं। तो कहीं आज भी संक्रमित हैं। वहीं मशहूर एक्टर सतीश कौशिक भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे और वह अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में अभिनेता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे, लेकिन अचानक से उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्तताल में भर्ती करना पड़ा।

Satish Kaushik

5 दिनों से है अस्पताल में भर्ती

सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी वंशिका करीबन 5 दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं। दरअसल, वंशिका के भीतर भी कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। ऐसे में बेटी को अस्पताल में देख सतीश कौशिक बहुत ही दुखी हैं। सतीश कौशिक ने अपने चाहने वालों से बेटी के लिए दुआ करने को कहा है।

यह भी पढ़ें- सतीश कौशिक ने दी कोरोना को मात, अब फातिमा सना शेख हुईं कोरोना पॉजिटिव

Satish Kaushik

बेटी की सेहत की दी जानकारी

बेटी की सेहत की जानकारी देते हुए सतीश कौशिक ने बताया कि उनकी बेटी वंशिका बीते पांच दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वंशिका की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, लेकिन बावजूद उनका बुखार स्थिर है। उसका बुखार अभी भी 101-102 है। सतीश कौशिक कहते हैं कि जब भी फोन पर वह अपनी बेटी की रोने की आवाज़ सुनते हैं। उनका दिल टूट जाता है। वहीं सतीश कौशिक ने अपनी सेहत को लेकर बताया कि वह रिकवर कर रहे हैं और अस्पताल से आने के बाद भी वह घर पर ही कुछ दिनों के घर में ही क्वारंटीन रहेंगे।

Satish Kaushik

बॉलीवुड सेलेब्स हो चुके हैं कोविड-19 पॉजिटिव

आपको बता दें कोरोनावायरस बॉलीवुड में भी तेजी से पैर पसारता जा रहा है। बॉलीवुड स्टार आमिर खान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आर माधवन, फातिमा सना शेख जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सभी ने सेल्फ क्वारंटीन कर खुद को महामारी से बचाया है। इनमें से अधिकतर स्टार्स की रिपोर्ट नेगेटिव भी आ चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fqpm8D
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.