Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने दिया बच्चे को जन्म

 


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बच्ची का प्रसव कराया। सोमवार दोपहर, विराट अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गए और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।


‘कोई करीबी रिश्तेदार, कोई उपहार नहीं’: बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अस्पताल में की सुरक्षा


विराट और अनुष्का देश के सबसे बड़े सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं और यह आश्चर्य की बात नहीं है कि सभी शिशु अपने बच्चे की एक झलक पाने के लिए लालायित रहते हैं। अगस्त 2020 में उनकी गर्भावस्था की घोषणा भी 2020 के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले ट्वीट के रूप में हुई, यह एक जोड़े के रूप में उनकी लोकप्रियता है।


इसलिए, अपनी गोपनीयता को सुरक्षित रखने के लिए, दंपति ने अस्पताल में कुछ सख्त प्रतिबंध लगा दिए हैं, जो उन्हें देखने जा सकते हैं। इस दंपति ने अपने करीबी रिश्तेदारों को अस्पताल जाने की अनुमति नहीं दी है। उन्होंने अस्पताल में किसी भी फूल या अन्य उपहार को स्वीकार नहीं करने का फैसला किया है। सुरक्षा इतनी कड़ी है कि पास के कमरे और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को भी अनुष्का के कमरे में चुपके से जाने की अनुमति नहीं है।


इस तरह की कड़ी सुरक्षा के साथ, हम आश्चर्यचकित नहीं कर सकते हैं कि अगर यह गोपनीयता का मामला है या युगल किसी पत्रिका के लिए विशेष उपयोग के लिए पहली तस्वीरों को संरक्षित कर रहे हैं जहां वे अपनी बेटी की पहली तस्वीरों को साझा करने की योजना बनाते हैं।


इस बीच, अस्पताल ने अपनी ओर से उन कर्मचारियों को सख्ती से निर्देश दिया है, जिनके पास अनुष्का के कमरे तक पहुंचने के लिए तस्वीरें क्लिक नहीं की गई हैं। अस्पताल उन दंपतियों के लिए पीछे के दरवाजे से बाहर निकलने की व्यवस्था भी कर सकता है, जो अस्पताल के बाहर खुद को तैनात कर चुके पपराज़ी की नज़र में आए बिना निकल जाते हैं।


नवजात बच्ची की पहली झलक पाने के लिए कुछ पत्रकार  अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री के छुट्टी मिलते ही पत्रकारो ने  बच्चे की तस्वीर की ऐसी माँग है कि लेकिन जोड़े ने  कार से अपने घर वापस जाने में संकोच नहीं किया ।

Post a Comment

0 Comments