Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ताहिरा कश्यप के जन्मदिन पर, आयुष्मान खुराना ने इस तस्वीर को साझा किया जबकि वह अभी भी सो रही थी

 


आयुष्मान खुराना, हमेशा की तरह, पत्नी ताहिरा कश्यप के जन्मदिन के पोस्ट के साथ पति के लक्ष्यों के लिए मानक निर्धारित करते हैं। अपने जन्मदिन पर, आयुष्मान ने कुछ तस्वीरें एक साथ रखीं, जिनमें से एक उन्होंने कहा, उन्होंने अपनी मंजूरी के बिना साझा किया क्योंकि वह अभी भी सो रही थी और वह उसे जगाना नहीं चाहते थे। समय के साथ वापस जाते हुए, आयुष्मान ने दो दशक पहले ताहिरा के जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिए पहली बार याद किया: "2001 में इस दिन मैं पहली बार आपके जन्मदिन में शामिल हुआ था। यह रविवार था और मेरे पिताजी ने मुझे अपनी कार लेने की अनुमति दी थी। आपकी पार्टी। और आपके सभी स्कूली दोस्तों में से आपने मेरी कार में बैठने का विकल्प चुना है। मेरे लिए यह बहुत भारी था क्योंकि मैं एक ऑल-बॉयज़ स्कूल से था। "

चंडीगढ़ के रहने वाले आयुष्मान और ताहिरा दोनों बचपन की प्रेमिकाएं हैं, जिन्होंने 2008 में शादी कर ली थी। दंपति अब बेटे विराजवीर और बेटी विरुष्का के माता-पिता हैं। "आयुष्मान ने मुझे चुनने के लिए धन्यवाद दिया। मुझे आपकी हर बात पर दया आती है। आपकी सहानुभूति। आपकी सहानुभूति। आपका चरित्र। आपकी संवेदना। आपकी समझदारी की पटकथा। आप सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं," आयुष्मान ने अपना दिल बहलाया। ताहिरा की इच्छा।


पोस्ट-स्क्रिप्ट में, आयुष्मान ने कहा: "पी। एस। - मेरे फोन एल्बम पर आपका नवीनतम चित्र था। ताजा क्लिक किया गया। क्षमा करें, इसे अपलोड करने से पहले आपकी स्वीकृति नहीं ली, जब से आप सो रहे हैं। सोचा था कि यह बहुत अच्छा लग रहा है।"


ताहिरा कश्यप एक फिल्म निर्माता हैं और अक्सर कैंसर से जूझने के बारे में अपने प्रेरणादायक पदों के लिए रुझान रखती हैं। आयुष्मान खुराना आखिरी बार गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जो कि अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। वह वर्तमान में अभिषेक कपूर की अभी तक की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वाणी कपूर भी हैं।

Post a Comment

0 Comments