Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया बनेंगे रणबीर के माता-पिता

डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर शनिवार को नोएडा पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव रंजन की इस अनटाइटल्ड फिल्म की स्टार कास्ट में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया को भी शामिल किया गया है। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया एक्टर रणबीर कपूर के पैरंट्स का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। मेकर्स फिल्म की शूटिंग को स्पेन में एक शेड्यूल से शुरू करना चाहते थे। लेकिन कोविड के चलते मेकर्स को देश में ही शूटिंग शुरू करनी पड़ी।

अर्जुन ने अपने पिता को इस रोल के लिए मनाया
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में रणबीर कपूर के पिता एक अमीर और आत्मविश्वासी आदमी हैं। फिल्म के राइटर चाहते थे कि बोनी कपूर जैसा व्यक्ति ही इस किरदार को निभाए। मेकर्स ने बोनी कपूर से जब इस बारे में बात की थी तो उन्होंने मना कर दिया था। इसके बाद लव रंजन ने अर्जुन कपूर को उन्हें मनाने के लिए कहा था।

अर्जुन के अलावा अंशुला, जाह्नवी और खुशी ने भी अपने पिता को इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए मनाया। आखिरकार बोनी कपूर इसके लिए राजी हुए। फिलहाल बोनी कपूर इस समय हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं और सोमवार को इस फिल्म के सेट पर पहुंचेंगे। बोनी कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई अनिल कपूर स्टारर फिल्म AK VS AK से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

डिंपल कपाड़िया बनेंगी रणबीर की मां
फिल्म में बोनी कपूर की पत्नी और ऋषि कपूर की रोमांटिक कॉमेडी बॉबी में काम करने वाली डिंपल कपाड़िया रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे। जिसमें वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिकाओं में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Boney Kapoor And Dimple Kapadia To Play Ranbir Kapoor’s Parents In Luv Ranjan’s Upcoming untitled film


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3q2QZqc
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments