जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी का फर्स्ट लुक, उरी की सैकंड रिलीज एनिवर्सरी पर रिलीज हुआ अश्वत्थामा का पोस्टर




























पटरी पर लौट आए बॉलीवुड से अब एक के बाद एक फिल्मों के अनाउंसमेंट्स और फर्स्ट लुक पोस्टर, टीजर, ट्रेलर सामने आ रहे हैं। सोमवार को भी बी-टाउन के दो बड़े स्टार्स विकी कौशल और जान्हवी कपूर की फिल्मों की घोषणा की गई। सोशल मीडिया पर किए गए अनाउंसमेंट्स के बीच इन फिल्मों से जुड़ी बाकी जानकारी भी शेयर की गई है।

विकी ने लिखा- आभारी और बेहद खुश हूं
विकी काैशल ने महाभारत के एक अहम व्यक्ति रहे अश्वत्थामा पर बन रही साइंस फिक्शन फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए। यह अनाउंसमेंट आदित्य धर की फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक की सैकंड रिलीज एनिवर्सरी पर किया गया।अश्वत्थामा का डायरेक्शन आदित्य ही कर रहे हैं। प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला का है।

विकी लिखते हैं- बेहद खुश और आभारी हूं, उरी की सैकंड एनिवर्सरी पर टीम आपको अमर अश्वत्थामा की झलक दिखा रही है। ड्रीम टीम के साथ इस यात्रा पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकता।

##

पटियाला बेब बनीं जान्हवी का फर्स्ट लुक
आनंद एल राय और सुबासकरण के प्रोडक्शन में बन रही जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी से जान्हवी का फर्स्ट लुक सामने आया। फिल्म में जान्हवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी होंगे। फिल्म की शूटिंग सोमवार 11 जनवरी से ही पंजाब में होनी है जो मार्च 2021 तक चलेगी। डायरेक्शन सिद्धार्थ सेनगुप्ता का होगा।

शूटिंग से पहले ही हंगामा
पंजाब के बस्सी पठानां में गुड लक जैरी की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। शूटिंग को आंदोलनकारियों ने रोक दिया। इस घटना के बाद फिल्म की यूनिट की तरफ से किसानों के संतुष्ट नहीं होने तक फिल्म का काम नहीं करने का भरोसा दिया गया। साथ ही जाह्नवी कपूर ने किसानों के पक्ष में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग दोबारा शुरू हो सकी।



from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3byTg8V
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.