Header Ads

Seo Services

सुज़ैन खान स्पष्ट किया कि उन्हें मुंबई पुलिस ने COVID-19 नियमों को तोड़ने के लिए एक छापे में गिरफ्तार नहीं किया था

 


एक दिन पहले यह बताया गया था कि जानी-मानी हस्तियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब वे शहर के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे और सीओवीआईडी ​​-19 प्रोटोकॉल तोड़ रहे थे। क्रॉप करने वाले नाम में गायक गुरु रंधावा, क्रिकेटर सुरेश रैना और सुज़ैन खान शामिल थे। लेकिन, सुसान ने स्पष्ट किया कि उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।

सुज़ैन खान  JW मैरियट, Sahar में ड्रैगन फ्लाई क्लब में थे जब छापा पड़ा। एक आधिकारिक बयान में, उसने कहा, "में आप को पूरी बात बताति हुँ । मैं एक करीबी दोस्त के जन्मदिन के रात्रिभोज में थी और जो की JW Marriot, होटल के  ड्रैगन फ्लाई क्लब में थी । 2:30 बजे,मुंबई पुलिस के कुछ अधिकारियों ने क्लब में प्रवेश किया। जब तक क्लब प्रबंधन और अधिकारी चीजों को सुलझा रहे थे, तब मौजूद सभी मेहमानों को तीन घंटे की अवधि के लिए इंतजार करने के लिए कहा गया था। आखिरकार हमें सुबह 6 बजे निकलने की अनुमति दी गई। इसलिए, कुछ मीडिया के द्वारा की गई अटकलें पूरी तरह से गलत हैं और गैर-जिम्मेदार भी हैं। ”

उन्होंने कहा, "मैं यह समझने में विफल हूं कि हमें इंतजार क्यों करवाया गया या अधिकारियों और क्लब के साथ क्या मुद्दा था। मैं इस बयान के साथ सीधे रिकॉर्ड स्थापित कर रहा हूं। मेरे पास मुंबई पुलिस और उनके सभी के लिए अत्यंत सम्मान  है। हमें मुंबईकरों को सुरक्षित रखने के लिए नि: स्वार्थ प्रयास के लिए वो मुम्बई पुलिस का सामान करती है। 

No comments:

Powered by Blogger.