Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

लाइट से डार्क मोड में आते ही खुद-ब-खुद बदल जाएगा चैट वॉलपेपर, भारतीयों को जल्द मिलेंगे ये इंटरेस्टिंग फीचर

वॉट्सऐप ने भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स के लिए वॉलपेपर और स्टिकर के जुड़े नए फीचर्स पेश किए हैं। कंपनी ने घोषणा की कि इस सप्ताह की शुरुआत से वॉट्सऐप, स्टिकर के लिए एक सर्च फीचर और नए एनिमेटेड स्टिकर पैक समेत कुछ नए अपडेट्स को रोलआउट करना शुरू किया जाएगा।

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वॉलपेपर से जुड़े चार प्रमुख अपडेट रिलीज कर रहा है, जिसमें कस्टम चैट वॉलपेपर, एडिशनल डूडल वॉलपेपर, एक अपडेटेड स्टॉक वॉलपेपर गैलरी और लाइट और डार्क मोड सेटिंग के लिए अलग वॉलपेपर सेट करने की सुविधा शामिल है।

रात 12 बजे करना हो बर्थडे विश, तो वॉट्सऐप पर खुद-ब-खुद चला जाएगा मैसेज, बस करना होगा ये काम

पसंदीदा कॉन्टैक्ट्स के लिए कस्टम वॉलपेपर
जैसा कि नाम से पता चलता है, कस्टम चैट वॉलपेपर यूजर्स को सबसे महत्वपूर्ण चैट या पसंदीदा कॉन्टैक्ट्स के लिए कस्टम वॉलपेपर का उपयोग करके चैट को व्यक्तिगत और अलग पहचान बनाने की सुविधा देगा। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने वॉलपेपर लाइब्रेरी में दुनिया भर से प्रकृति और वास्तुकला की नई तस्वीरों को जोड़ा है।

वॉट्सऐप से चंद सेकंड में करें फंड ट्रांसफर, बस फॉलो करें ये ईजी स्टेप्स

सेटिंग चेंज करते ही बदलेगा वॉलपेपर
वॉट्सऐप
ने यूजर्स को डार्क और लाइट मोड में एक अलग वॉलपेपर सेट करने का एक आसान तरीका भी उपलब्ध कर रही है। इस फीचर की खास बात यह है कि जैसे ही फोन सेटिंग डार्क से लाइट या लाइट से डार्क मोड में स्विच करते हैं, तो चैट वॉलपेपर ऑटोमैटिक बदल जाएगा।

वॉट्सऐप स्टिकर का मिलेगा नया अनुभव

  • वॉलपेपर में सुधार जोड़ने के अलावा, वॉट्सऐप ने स्टिकर सर्च एक्सपीरियंस में भी सुधार किया है। इसने यूजर्स को टेक्स्ट या इमोजी के साथ स्टिकर को आसानी से सर्च और कॉमन स्टिकर कैटेगरी के माध्यम से ब्राउज करना आसान बना दिया है।
  • कंपनी ने एक आधिकारिक प्रेस नोट में कहा, "जैसा कि हम इसे शुरू करना चाहते हैं, हम स्टिकर ऐप बनाने वालों को इमोजी और टेक्स्ट के साथ अपने स्टिकर को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, इसलिए उनके स्टिकर वॉट्सऐप यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।"
  • विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) का 'Together at Home' स्टिकर पैक, जो इस वर्ष की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, अब एनिमेटेड स्टिकर के रूप में उपलब्ध है।
  • कंपनी का दावा है कि 'Together at Home' वॉट्सऐप के सबसे लोकप्रिय स्टिकर पैक में से एक रहा है, और अब यह अपने एनिमेटेड रूप में और भी अधिक एक्सप्रेसिव और उपयोगी होगा।

जल्द ही वॉट्सऐप में मिलेंगे मल्टी-डिवाइस सपोर्ट और एडवांस्ड वॉलपेपर समेत ये 5 फीचर्स, देखें लिस्ट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
WhatsApp brings custom wallpaper, adds improvements to stickers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39xKYNm
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments