Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

क्वाइटकम्फर्ट और स्पोर्ट मॉडल में स्वाइप करके वॉल्यूम कंट्रोल होगा, इस तरह सेटिंग कर पाएंगे अप्लाई

यदि आप बोस कंपनी के क्वाइटकम्फर्ट इयरबड्स और स्पोर्ट इयरबड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, तब आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल, बोस म्यूजिक ऐप के अपडेट के बाद इसमें स्वाइप करके वॉल्यूम कंट्रोल करने का ऑप्शन आ गया है। यानी यूजर्स अब इन दोनों प्रीमियम हेडफोन में वॉल्यूम को हेडसेट से डायरेक्ट कंट्रोल कर पाएंगे। पहले ये फीचर इसमें सपोर्ट नहीं करता था।

ये अपडेट बोस म्यूजिक ऐप में आया है। फिलहाल अपडेट iOS यूजर्स के लिए हुआ है। इस फीचर को ऐप के वॉल्यूम कंट्रोल सेटिंग में जाकर एक्टिव किया जा सकता है। यहां से वॉल्यूम फीचर को ऑन करने के बाद हेडसेट पर टच पार्ट सैंसटिव हो जाता है। यानी यूजर राइट हेडसेट पर स्वाइप करके वॉल्यूम कंट्रोल कर पाएंगे।

एंड्रॉयड यूजर्स को जल्द मिलेगा अपडेट
वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जल्द ही इसका अपडेट जारी किया जाएगा। जिसके बाद टच कंट्रोल के साथ अन्य फीचर्स भी इसमें एड हो जाएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बोस नॉइज कैंसिलिंग हेडफोन 700 के राइट साइड पर होल्ड के करके डायरेक्ट स्पॉटिफाई को लॉन्च कर सकते हैं।

एपल और सोनी जैसी कंपनी से मुकाबला
बोस ने अपने क्वाइटकम्फर्ट इयरबड्स और स्पोर्ट इयरबड्स को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया है। वहीं, इसकी बिक्री अक्टूबर से शुरू हुई है। क्वाइटकम्फर्ट इयरबड्स की कीमत 26,990 रुपए और स्पोर्ट इयरबड्स की कीमत 17,990 रुपए है। भारतीय बाजार में ये एपल, सोनी और सेनहाइजर जैसे ब्रांड्स के प्रीमियम इयरबड्स को टक्कर देते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bose QuietComfort Earbuds and Sport Earbuds Get Swipe Volume Controls Through Firmware Update


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39xQaRm
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments