Header Ads

Seo Services

सत्यमेव जयते 2: जॉन अब्राहम सेट पर एक्शन सीन करते समय घायल हो गए

 


बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम, जिन्होंने हाल ही में अपने आगामी सिपाही-एक्शन वाले सत्यमेव जयते की वाराणसी शेड्यूल की शूटिंग शुरू की, सेट पर पहले दिन एक एक्शन सीन करते हुए खुद को घायल कर लिया। ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के एक करीबी सूत्र ने कहा, "बाटला हाउस और परमानू: पोपरण अभिनेता की कहानी, जो मिलाप झवेरी में सिपाही सत्यमेव जयते 2 में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, ने चेत सिंह के पास एक दृश्य का निर्माण करते समय उनकी उंगली को चोट पहुंचाई थी। फोर्ट। अभिनेता को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया और बाद में वापस भेज दिया गया। "


कथित तौर पर, फिल्म की शूटिंग चार दिनों के लिए वाराणसी और शहर के आसपास होगी। मिलाप झवेरी ने पहले एक मीडिया बयान में कहा, "रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को लखनऊ में बदल दिया क्योंकि इसने हमें इसे और अधिक व्यापक बनाने और कैनवास को बड़ा बनाने का मौका दिया। नेत्रहीन रूप से लखनऊ पैमाने और भव्यता में भी जोड़ता है। इस फिल्म की कार्रवाई यह दस गुना अधिक गतिशील, वीर और शक्तिशाली होने वाला है। जॉन स्मैश करने जा रहा है, रिप और सिल्वर स्क्रीन पर पहले की तरह भ्रष्ट को मिटा देगा और दिव्या अपने पावर-पैक दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह के साथ दर्शकों को लुभाने जा रही है। 

सत्यमेव जयते 2 भाग एक की तरह एक फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाई, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है। "ईद" रिलीज होने का एक सही अवसर है क्योंकि यह मनोरंजन के साथ शानदार प्रस्तुति देगी। , मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने मुझे एक बार फिर से बधाई देते हुए कहा कि मैं अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव का अवसर प्रदान करने की पूरी कोशिश करेंगे! "


फिल्म के सह-निर्माता, निकखिल आडवाणी ने कहा, "जैसा कि मिलाप इस विषय को विकसित करता रहा, उसने महसूस किया कि भारत के हृदय क्षेत्र ने अपनी साजिश के लिए तेजी से उधार दिया। निर्माता के रूप में, हम उसकी रचनात्मक पसंद का समर्थन करने के लिए पिवट करने में खुश थे। इसलिए कहानी अब है आधारित और लखनऊ में शूट किया जाना, भारत में मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा शहरों में से एक। यह हमारे लिए एक बेहद खास फिल्म है। ”

No comments:

Powered by Blogger.