Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

टाटा ने अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज का XM+ वैरिएंट लॉन्च किया, इसमें नए इंफोटेनमेंट के साथ कई एडिशन फीचर्स जोड़े गए

टाटा ने अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज का नया XM+ वैरिएंट लॉन्च किया है। इस वैरिएंट में कई फीचर्स को जोड़ा गया है। वहीं, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.60 लाख रुपए है। इस वैरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। हालांकि, इसे सिर्फ पेट्रोल इंजन में ही खरीदा जा सकेगा।

टाटा अल्ट्रोज के कुल वैरिएंट और कीमत (सभी एक्स-शोरूम कीमतें लाख रुपए में)

वैरिएंट पेट्रोल डीजल
XE 5.44 6.99
XM 6.30 7.50
XM+ 6.60 -
XT 6.99 8.19
XZ 7.59 8.79
XZ (O) 7.75 8.95

टाटा अल्ट्रोज XM+ में नया क्या मिलेगा?

  • नए 7-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ इसमें स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वॉइस अलर्ट, वॉइस कमांड रिकॉग्निशन, स्टाइलिश व्हील कवर्स के साथ R16 व्हील्स और रिमोट फोल्डेबल की मिलेगी।
  • इसे लेकर टाटा मोटर्स के पैसेंजर्स व्हीकल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग हेड, विवेक श्रीवत्स ने कहा कि हमें इस वैरिएंट को लॉन्च करते काफी खुशी है। हमने इंडस्ट्री में सेफ्टी के मामले में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। हमें इस बात को लेकर पूरा भरोसा है कि आकर्षक कीमत पर तमाम प्रीमियम फीचर्स के दम पर ऑल्ट्रोज को और सफलता मिलेगी।

टाटा अल्ट्रोज XM+ का इंजन

कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यानी इसमें 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 86hp पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन का 5-स्पीड मैनुअली और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

5 स्टार रेटिंग वाली कार

टाटा अल्ट्रोज भारतीय ऑटो मार्केट में मौजूद सबसे सुरक्षित कारों की लिस्ट में शामिल है। इसे 5 स्टार GNCAP एडल्ट सेफ्टी रेटिंग रेटिंग मिली है। इसका मुकाबला, हाल ही में लॉन्च हुई हुंडई की ऑल न्यू i20 के साथ मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लांजा, होंडा जैज, फॉक्सवैगन पोलो से हो रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यानी इसमें 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38zT5Zx
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments