Ticker

6/recent/ticker-posts

​​​​​​​फिंच बोले- विराट वन-डे के बेस्ट प्लेयर्स में से एक, हमें उन्हें आउट करने के तरीके तलाशने होंगे

वन-डे सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने भले ही विराट IPL में अपने लेवल के फॉर्म में न रहे हों, फिर भी उनकी बल्लेबाजी में कमियां बहुत कम हैं। वे वन-डे के बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं। अगर हमें जीत हासिल करनी है, तो विराट को जल्द से जल्द आउट करना होगा।

कोहली ने आईपीएल के 13वें सीजन में 450 से ज्यादा रन बनाए थे। इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान अपनी पुराने लय में नहीं दिखे थे। फिंच लीग में बेंगलुरु की ओर से ही खेलते हैं।

विराट की ज्यादा कमजोरियां नहीं : फिंच
उन्होंने कहा कि हमारा फोकस इसी बात पर है कि हम विराट को ज्यादा रन बनाने का मौका न दें। विराट की बल्लेबाजी में ज्यादा कमियां नहीं हैं, ऐसे में हमें उनकी कमजोरी को टारगेट करना होगा। फिंच ने कहा कि अगर हम विराट को आउट करने में नाकाम होते हैं, तो हमारे में सीरीज में मुश्किल हो सकती है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बोले- पूरी तरह तैयार टीम
आईपीएल में फिच की फॉर्म कुछ खास नहीं रही थी। उन्होंने बेंगलुरु के लिए सीजन में कुल 268 रन बनाए थे। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में बनाने से आत्मविश्वास बढ़ता है। आप चाहे किसी भी फॉर्मेट में रन बनाएं, आपको अच्छा महसूस होता है। शॉर्टेस्ट फॉर्म में रन बनाना बोलने से ज्यादा कठिन होता है। मैं अच्छी फॉर्म में हूं और टीम भी पूरी तरह तैयार है।

वन-डे मैचों से होगी दौरे की शुरुआत
ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी। पहले दो वन-डे मैच सिडनी में 27 और 29 नवंबर को खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला कैनबरा में 2 दिसंबर को खेला जाएगा। टी-20 सीरीज सिडनी और कैनबरा में ही खेली जाएगी। पहला टी-20 मैच 4 दिसंबर को कैनबरा में होगा। उसके बाद टीम सिडनी लौटेगी। वहां बचे हुए दो मैच खेले जाएंगे।

17 दिसंबर से खेले जाएंगे टेस्ट मैच
दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में डे-नाइट होगा। यह 17 से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 से 11 जनवरी और चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 15-19 जनवरी तक होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वन-डे सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fzoE6W
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments