Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और मैथ्यू वेड हुए क्वारैंटाइन, पहले टेस्ट पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पहले टेस्ट पर खतरा मंडरा रहा है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड सहित कई खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा है कि 17 दिसंबर को होने वाला पहला टेस्ट (डे-नाइट) अपने निर्धारित समय पर ही होगा।

एडिलेड में कोरोना वायरस का बढ़ा प्रकोप

एडिलेड में कोरोना की वजह से वेस्ट ऑस्ट्रेलिया, तस्मानिया और नॉर्दर्न टेरिटरी जैसे कई राज्यों ने अपनी-अपनी सीमाओं को सील कर दिया है। साथ ही सोमवार से एडिलेड से आने वाले सभी लोगों को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन करने का भी आदेश जारी किया है।

टिम पेन और मैथ्यू वेड तस्मानिया से खेलते हैं

तस्मानिया की टीम हाल ही में साउथ ऑस्ट्रेलिया से शेफिल्ड शील्ड का मैच खेलकर लौटी है। ऐसे में टीम को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन और विकेटकीपर मैथ्यू वेड इसी टीम से खेलते हैं। क्रिकेट तस्मानिया के प्रवक्ता ने कहा कि वे पब्लिक हेल्थ के अगले आदेश का इंतजार कर रहे हैं। तस्मानिया के खिलाड़ी और स्टाफ का कोरोना टेस्ट भी होगा।

रविवार को 4, वहीं सोमवार को 17 पहुंचा आंकड़ा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड अखबार के माध्यम से कहा कि निगरानी रखी जा रही है, लेकिन कहानी यहीं खत्म हो जाती है। एडिलेड में रविवार को कोरोना के 4 मामले सामने आए थे। वहीं, सोमवार को ये आंकड़ा बढ़कर 17 तक पहुंच गया था।

कोरोना के प्रकोप से क्रिकेट पर पड़ सकता है असर

एडिलेड में कोरोना के बढ़ते मामलों से ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खतरे में पड़ता दिख रहा है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि टेस्ट सीरीज अगले महीने से है। इसलिए उस बारे में सोचने का कोई औचित्य नहीं बनता।

भारतीय टीम भी है क्वारैंटाइन

बता दें कि भारतीय टीम और IPL में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलहाल क्वारैंटाइन में हैं। 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले वे क्वारैंटाइन पीरियड पूरी कर लेंगे। हालांकि, न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय टीम को क्वारैंटाइन में रहते हुए ट्रेनिंग करने की इजाजत दी है। इसके बाद टीम ने क्वारैंटाइन रहते हुए प्रैक्टिस शुरु कर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बल्लेबाज मैथ्यू वेड और ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36BE9HG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments