Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बाजार में जबरदस्त तेजी, फिर भी आपको इन शेयरों में मिल सकता है बेहतर रिटर्न

पिछले हफ्ते शेयर बाजार में जबरदस्त तेजी रही। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के सेंसेक्स में 2,279 अंक की तेजी देखी गई। इसी के साथ मार्केट कैप भी रिकॉर्ड बढ़ा। कुछ शेयरों में इस दौरान अच्छी खासी तेजी देखी गई। बावजूद इसके अभी भी ढेर सारे स्टॉक हैं जिसमें निवेश करने पर आपको 10% से ज्यादा का फायदा मिल सकता है।

सिटी यूनियन बैंक के शेयर में 17 पर्सेंट का फायदा

एसएमसी ग्लोबल के सौरभ जैन ने सिटी यूनियन बैंक के शेयर को खरीदने की सलाह दी है। इसका लक्ष्य 196 रुपए है। इसमें 17% का फायदा मिल सकता है। बैंक का बिजनेस सालाना आधार पर 4% बढ़कर 76 हजार 857 करोड़ रुपए रहा है। उधारी में 6% की बढ़त हुई है और यह 35 हजार 437 करोड़ रुपए रहा है। जमा में 2% की बढ़त हुई है। बैंक की ब्याज आय में 2% की बढ़त हुई है। बैंक का ग्रॉस NPA 3.44% रहा है।

हेडलबर्ग में 20 पर्सेंट का फायदा

सौरभ जैन ने हेडलबर्ग सीमेंट के शेयर को 230 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। इसमें 20% का रिटर्न मिल सकता है। कंपनी मुख्य रूप से मध्य भारत में अपना कारोबार करती है। हालांकि उत्तर प्रदेश और दक्षिण भारत में भी यह थोड़ा बहुत ऑपरेट करती है। कंपनी ने हाल में अपने प्लांट की क्षमता को बढ़ाया है। दूसरी तिमाही में इसकी बिक्री में 2.29% की गिरावट आई है।

यह भी पढ़ें-

सन फार्मा का लक्ष्य 585 रुपए

आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने सन फार्मा के शेयर को 585 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। दूसरी तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू 5.3 पर्सेंट बढ़कर 8,553 करोड़ रुपए रहा है। अमेरिकी फार्मूलेशन का बिजनेस सालाना आधार पर 4.3 पर्सेंट बढ़कर 2,492 करोड़ रुपए रहा है। जी एंटरटेनमेंट के शेयर को इस ब्रोकरेज हाउस ने 195 रुपए के लक्ष्य पर होल्ड करने की सलाह दी है। इस कंपनी का दूसरी तिमाही में एबिट्डा मार्जिन 18.2 पर्सेंट गिरा है।

जी एंटरटेनमेंट का लाभ 84 करोड़

जी एंटरटेनमेंट का दूसरी तिमाही में शुद्ध लाभ 84 करोड़ रुपए रहा है जो सालाना आधार पर 77.2 पर्सेंट गिरा है। कैडिला हेल्थकेयर को इसने 555 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। कैडिला का दूसरी तिमाही में रेवेन्यू अनुमान से बेहतर रहा है। अमेरिकी फ्रंट पर कंपनी वेंचर करने की योजना बना रही है। इस ब्रोकरेज हाउस ने एचडीएफसी लिमिटेड और एनटीपीसी के शेयर को होल्ड करने की सलाह दी है। एनटीपीसी का लक्ष्य 88 रुपए है।

एचडीएफसी सिक्योरिटीज की सलाह

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने निवेशकों को युनाइटेड स्पिरिट के शेयर को 593 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। जबकि ल्युपिन के शेयर को 1,120 रुपए के लक्ष्य पर खरीद सकते हैं। ल्युपिन का दूसरी तिमाही का रिजल्ट अच्छा रहा है। इसी ब्रोकरेज हाउस ने जेएमसी प्रोजेक्ट के शेयर को 88 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। इसके रेवेन्यू में सुधार हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने निवेशकों को युनाइटेड स्पिरिट के शेयर को 593 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। जबकि ल्युपिन के शेयर को 1,120 रुपए के लक्ष्य पर खरीद सकते हैं


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GEZLtw
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments