Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्टोइनिस बोले- शिखर भले ही कप्तान नहीं, लेकिन प्रदर्शन की बदौलत वे टीम लीडर हैं

IPL-13 के क्वालिफायर- 2 में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। दिल्ली की जीत में शिखर धवन और ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शिखर धवन ने 50 गेंद पर 78 रन बनाए। इसके साथ ही वह इस सीजन में 600 रन पूरे कर लिए हैं। वह इस सीजन के दूसरे टॉप स्कोरर हो गए हैं। केएल राहुल के 670 रन हैं। वह सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। धवन के 603 रन हैं।

स्टोइनिस ने 352 रन के साथ इस सीजन में लिए हैं 12 विकेट

जबकि स्टोइनिस ने 27 गेंद पर 38 रन बनाने के साथ ही 3 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए। वह दिल्ली की ओर से इस सीजन में 352 रन देने के साथ ही12 विकेट लिए हैं।

स्टोइनिस ने क्या कहा

स्टोइनिस ने मैच के बाद कहा कि धवन बेशक टीम के कप्तान नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन के आधार पर टीम के लीडर हैं। शिखर ने दो शतक बनाए हैं। वह लगातार रन बनाकर टीम को लीड कर रहे हैं। वह टीम के अंदर लीडर के तौर पर हैं। उनसे प्रेरित होकर अन्य खिलाड़ी भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके अंदर काफी एनर्जी है और उनके पास नॉलेज भी बहुत है। वह मार्गदर्शन करते हैं और मुझे गर्व है कि हम उनके साथ टीम में है।

स्टोइनिस बोले- अपना बेस्ट देने का कर रहे हैं प्रयास

स्टोइनिस बिग बैश लीग में ओपनिंग करते थे, लेकिन आईपीएल में वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि रिंकी पोंटिंग ने उनसे बातचीत की थी। उनका सुझाव काम का गया।

स्टोइनिस ने कहा” मैं अपना गेम खेलने का प्रयास कर रहा हूं और अपना बेस्ट दे रहा हूं। यह मेरे लिए अच्छी बात है।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IPL-13 में दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोइनिस ने इस सीजन में 352 रन के साथ12 विकेट भी लिए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eDK822
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments