Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

हसीन जहां को आरोपी दो महीने से फोन पर धमकी देकर पैसे मांग रहा था, गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अलग हो चुकीं पत्नी हसीन जहां को फोन पर धमकी मिली है। 25 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत के मुताबिक, आरोपी 2 महीने से हसीन जहां को पुराने फोटो और मोबाइल नंबर अश्लील वेबसाइट पर पोस्ट करने की धमकी देकर पैसे मांग रहा था।

शमी और हसीन जहां के बीच कोर्ट में केस चल रहा है। हसीन ने शमी पर दहेज और शारीरिक उत्पीड़न के अलावा मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए थे। फेसबुक पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए शमी पर अवैध संबंधों का भी इलजाम लगाया।

फिक्सिंग के आरोपों से बरी हो चुके शमी
पश्चिम बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने शमी और उनके भाई हासिद अहमद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था। ये बाद में रद्द कर दिया गया। बीसीसीआई ने जांच के बाद शमी को फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया। हालांकि, ये भी सही है कि जांच के दौरान बोर्ड ने शमी का कॉन्ट्रैक्ट कुछ वक्त के लिए सस्पेंड कर दिया था।

नौकरानी का बेटा बताकर मांग रहा था पैसे

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी ने दावा किया था कि वह हसीन जहां के घर में काम करने वाली नौकरानी का बेटा है। वह फोन पर रुपए की मांग कर रहा था। जब बात नहीं बनी तो वह हसीन जहां को फोटो और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने लगा। हसीन ने रविवार को इसकी शिकायत की। मोबाइल नंबर की लोकेशन जांचने के बाद आरोपी को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया।’’

पुलिस ने धमकी देकर पैसे मांगने के आरोप में नौकरानी शीला सरकार और देवराज सरकार को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी साउथ 24 परगना के रहने वाले हैं।

रेप और जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी
हसीन जहां बोल्ड फोटोशूट और डांस वीडियो समेत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बधाई दी थी। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। कुछ यूजर्स ने हसीन जहां को रेप और जान से मारने की धमकी भी दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच कोर्ट में केस चल रहा है। हसीन ने शमी पर दहेज और शारीरिक उत्पीड़न के अलावा मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए थे। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nYk5Ge
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments