Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ब्रिटनी स्पीयर्स ने लगाया पि‍ता पर प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप, छिड़ी कानूनी जंग

 


बॉलीवुड पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने दावा किया है कि उनके पिता जेमी स्पीयर्स उनकी सम्पत्ति और मटीरियल को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं. TMZ की खबर के मुताबिक, 38 वर्षीय ब्रिटनी ने कहा कि उनके पिता जेमी ने मिलर कप्लान कंपनी के माइकल काने नाम के शख्स को बिना सिंगर की जानकारी के उनके बिजनस अफेयर्स पर नजर रखने के लिए नौकरी पर रखा है.

ब्रिटनी को नहीं थी पिता के इस मूव की खबर 

ग्रैमी विजेता ब्रिटनी स्पीयर्स ने कोर्ट से मांग की है कि उनकी सम्पत्ति का अध्यक्ष Bessemer Trust Company को पूरी तरह से बना दिया जाए और उनके पिता से ये हक छीन लिया जाए. मालूम हो कि ब्रिटनी की सम्पत्ति और काम के अध्यक्ष उनके पिता जेमी पिछले 12 सालों से हैं. 

अपने कानूनी कागजात में ब्रिटनी ने 28 अक्टूबर को कहा कि उनके कैंप को एक लेटर आया था, जिसमें उन्हें बताया गया कि सिंगर के बिजनस अफेयर्स को Tristar Sports and Entertainment Group कंपनी मैनेज नहीं करेगी. ब्रिटनी ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी माइकल केन का इंटरव्यू नहीं लिया है और ना ही जेमी द्वारा उन्हें नौकरी पर रखने से पहले किसी दस्तावेज पर दस्तखत किए हैं. 

मुश्किलों के चलते पिता को बनाया था अध्यक्ष

इस साल की शुरुआत में ब्रिटनी ने कोर्ट से आग्रह किया था कि जेमी को उनके एस्टेट के सह-अध्यक्ष के पद से मुक्त कर दिया जाए और Bessemer Trust Company को उनकी जगह दे दी जाए. बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स की सम्पत्ति की अध्यक्षता साल 2008 में उनके पिता जेमी स्पीयर्स को मिली थी. उस समय पॉप स्टार पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी में मुश्किलों का सामना कर रही थीं. 

मालूम हो कि लगभग दो हफ्तों के बाद सोमवार को ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि वह ठीक हैं और अपना समय खुशी-खुशी बिता रही हैं. 

Post a Comment

0 Comments