Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ईशांत साइड स्ट्रेन के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर, टी नटराजन को वनडे टीम में भी किया गया शामिल

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा साइड स्ट्रेन के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। वहीं, युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को वनडे में नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर शामिल किया गया।

BCCI ने कहा कि रोहित शर्मा की चोट पर नजर रखी जा रही है और 11 दिसंबर को उनके चोट को एसेस किया जाएगा। इस आधार पर उनके टेस्ट सीरीज में खेलने पर विचार किया जाएगा।

ईशांत साइड स्ट्रेन से रिकवर कर रहे

BCCI ने अपने लेटर में कहा कि ईशांत साइड स्ट्रेन इंज्युरी से रिकवर हो चुके हैं। हालांकि अभी वे फिटनेस हासिल कर रहे हैं और वर्कलोड पर काम कर रहे हैं। इसलिए उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर किया गया है।

11 दिसंबर को रोहित की एकबार फिर होगी जांच

वहीं, रोहित फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बेंगलुरु में रिहैब पर हैं। 11 दिसंबर को एक बार फिर उनका एसेसमेंट किया जाएगा। इससे BCCI को क्लियर हो पाएगा कि वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल पाएंगे या नहीं। वे IPL के बाद अपने बीमार पिता को देखने के लिए मुंबई आए थे। उनके पिता भी अब ठीक हैं।

नवदीप सैनी बैक प्रॉब्लम से जूझ रहे

BCCI ने युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को टी-20 के बाद वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया। नटराजन को नवदीप सैनी के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया। सैनी बैक स्पाज्म की समस्या से जूझ रहे हैं।

वनडे टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, केएल राहुल (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया शेड्यूल

मैचतारीखवेन्यू
1st ODI (डे नाइट)27 नवंबरसिडनी
2nd ODI (डे नाइट)29 नवंबरसिडनी
3rd ODI (डे नाइट)2 दिसंबरकैनबरा
1st T20 ( नाइट)4 दिसंबरकैनबरा
2nd T20 (नाइट)6 दिसंबरसिडनी
3rd T20 (नाइट)8 दिसंबरसिडनी
1st Test (डे नाइट)17-21 दिसंबरएडिलेड
2nd Test26-30 दिसंबरमेलबर्न
3rd Test07-11 जनवरीसिडनी
4th Test15-19 जनवरीब्रिस्बेन


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ईशांत शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं, टी नटराजन (दाएं) को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37a6d4Z
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments