Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद पहली दिवाली दुबई में मनाई , लिखा- हमारी सबसे खास दिवाली

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने शादी के बाद पहली दिवाली दुबई में सेलिब्रेट की। कपल वहां हनीमून मनाने गया है। सिंगर ने दिवाली सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। इनमें से एक वीडियो में नेहा रोहन के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अब तक का सबसे अच्छा रूम व्यू। शुक्रिया अटलांटिस द पाम और सभी को हैप्पी दिवाली। रोहन प्रीत सिंह लव यू।" वहीं फोटो के साथ वे लिखती है, "हमारी पहली और सबसे खास दिवाली साथ में।"

##

24 अक्टूबर को हुई थी शादी

नेहा-रोहन प्रीत की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में हुई थी। शादी की रस्में जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत भी दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में हुई थीं जिसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी।

शादी के बाद दो रिसेप्शन हुए थे। पहला रिसेप्शन रोहन प्रीत के घर चंडीगढ़ में हुआ था जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा गया था। शादी के करीब 15 दिन बाद कपल हनीमून के लिए दुबई रवाना हुआ था।

उभरते सिंगर हैं रोहन प्रीत

नेहा के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 'काला चश्मा', 'आंख मारे', 'दिलबर-दिलबर', 'आज ब्लू है पानी-पानी' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। वहीं, रोहन प्रीत उभरते हुए सिंगर हैं। वह म्यूजिकल रियलटी शो इंडियाज राइजिंग स्टार में हिस्सा ले चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने वेडिंग रियलटी शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल का हाथ मांगते देखा गया था।



from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Uv1IfC
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments