Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बांग्लादेशी क्रिकेटर को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन को फेसबुक लाइव के दौरान जान से मारने की धमकी मिली। ऑलराउंडर शाकिब पर आरोपी ने ईशनिंदा का आरोप लगाया है। दरअसल, बांग्लादेशी क्रिकेटर हाल ही में कोलकाता पहुंचे थे। यहां उन्होंने मां काली की पूजा की थी।

बांग्लादेश के सिलहट शहर के मोहसिन तालुकदार ने यह धमकी दी थी। उसने दावा किया कि शाकिब के व्यवहार ने मुस्लिमों का अपमान किया है। मोहसिन ने कहा कि यदि शाकिब को मारने के लिए उसे सिलहट से ढाका आना पड़े तो वह आएगा।

वीडियो लिंक की जांच शुरु
सिलहट के एडीजी पुलिस बीएम अशरफ उल्लाह ताहिर ने कहा कि मामले को संज्ञान में ले लिया गया है। वीडियो लिंक को जांच के लिए साइबर फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया है। जांच के बाद लीगल एक्शन लिया जाएगा।

आरोपी ने माफी भी मांगी
यह फेसबुक लाइव रविवार दोपहर को किया था। इसके बाद आरोपी ने एक और लाइव किया और माफी मांगी। इस दौरान शाकिब समेत उसने सभी सेलिब्रिटीज को सलाह भी दी की उन्हें ऐसे काम नहीं करना चाहिए। हालांकि, यह दोनों ही वीडियो फेसबुक से हटा दिए गए हैं।

शाकिब ने गुरुवार को काली पूजा की थी
शाकिब पिछले गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे। यहां बेलघाट क्षेत्र में उन्होंने काली पूजा भी की थी। इसके अगले दिन वे बांग्लादेश लौट गए थे। शाकिब पर फिक्सिंग मामले के चलते प्रतिबंध लगाया गया था। यह 29 अक्टूबर को ही खत्म हुआ है। इसी के साथ शाकिब ने मैदान पर वापसी की है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाकिब अल हसन (नीली ब्लेजर में मास्क लगाए) गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे। यहां बेलघाट क्षेत्र में उन्होंने काली पूजा भी की थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36GDvZj
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments