Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

उदयपुर में अक्षत और रितु ने लिए सात फेरे, राजस्थानी लोकगीत पर जमकर नाचीं कंगना रनोट

उदयपुर, राजस्थान में भाई की शादी के फंक्शन एन्जॉय कर रहीं कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे और उनकी बहन रंगोली राजस्थानी लोकगीत 'केसरिया बालम आवोजी पधारो म्हारे देश' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। कंगना ने वीडियो के कैप्शन में एक ओर जहां इवेंट को अपने परिवार के लिए बड़ा दिन बताया है तो वहीं, जमानत पर रिहा हुए पत्रकार अर्नब गोस्वामी का स्वागत किया है।

कंगना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जी हां, यह हमारे परिवार के लिए बहुत बड़ा दिन है। लेकिन अभी-अभी पता चला कि अर्नब की वापसी हो गई है। इसलिए हम यहां चलते हैं। वापसी पर आपका स्वागत है प्रिय मित्र।"

मेहंदी सेरेमनी का वीडियो

कंगना का यह वीडियो अक्षत की मेहंदी सेरेमनी का है। इससे पहले एक्ट्रेस ने इस फंक्शन की कुछ फोटो भी शेयर की थीं, जिनमें से एक में अक्षत अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाते नजर आ रहे थे। कंगना ने कैप्शन में लिखा था, "मेरे भोलू (जो कंगना अक्षत को प्यार से बुलाती हैं) के हाथों में छोटी सी आकाशगंगा मेरे द्वारा बनाई गई।"

अक्षत-रितु की शादी आज हुई

अक्षत रनोट और रितु सांगवान की शादी उदयपुर, राजस्थान के लीला पैलेस में रजवाड़ा थीम पर हुई। आज दूल्हा-दुल्हन अग्नि के सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बांध गए।

##

शादी के लिए रनोट और सांगवान परिवार 10 नवंबर को ही उदयपुर पहुंच गया था, जहां डिनर के बाद सभी ने पैलेस के आसपास बोटिंग को एन्जॉय किया। 11 नवंबर को अक्षत और रितु की हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्म पूरी गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut Dance At Brother Akshat's Wedding, Welcomes Arnab After Getting Bail From Supreme Court


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nfXMvp
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments