Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नटराजन का सपना पूरा हुआ, पहली बार टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते दिखे; BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से वनडे सीरीज से शुरू हो रहा है। कोरोनाकाल में टीम इंडिया के 'टेस्ट' से पहले खिलाड़ी जमकर पसीने बहाते दिखे। टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए टी नटराजन भी नेट्स में जमकर प्रैक्टिस करते दिखे।

नटराजन ने IPL के 13वें सीजन में शानदार बॉलिंग की थी। वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा यॉर्कर फेंकने वाले बॉलर भी थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने नटराजन का प्रैक्टिस करते वीडियो शेयर किया।

नटराजन के लिए सपना सच होने जैसा

BCCI ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने उन्हें IPL में सफलता हासिल करते देखा है। नटराजन ऑस्ट्रेलिया टूर पर टीम इंडिया के नेट्स में पहली बार गेंदबाजी करते हुए। पहली बार टीम में शामिल किए गए नटराजन के लिए यह एक सपना सच होने जैसा है।'

नटराजन ने IPL में लिए 16 विकेट

नटराजन ने IPL में 16 मैच में 8.02 की इकोनॉमी रेट और 31.5 की औसत से 16 विकेट लिए थे। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकने के मामले में भी वे टॉप-10 की लिस्ट में थे।

BCCI ने मयंक और शुभमन की फोटो शेयर की

इससे पहले BCCI ने मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और मनीष पांडे की भी फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'ये है प्लैंक चैलेंज। आपका पर्सनल बेस्ट क्या है?'

##

टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

बता दें कि 3 वन-डे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने पहुंची टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत पूरे दल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद टीम ने शनिवार से क्वारैंटाइन रहते हुए प्रैक्टिस शुरु कर दी। फिलहाल टीम सिडनी ओलिम्पिक पार्क के पुलमैन होटल में क्वारैंटाइन है। टीम को अभी 2 हफ्ते तक क्वारैंटाइन रहना होगा।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नटराजन ने IPL में 16 मैच में 16 विकेट लिए थे। इसके बाद उन्हें टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lGhPmA
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments