Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नौंवे जन्मदिन पर दादा अमिताभ ने शेयर किया 9 सालों की फोटोज का कोलाज, दिखाया हर साल कैसे बढ़ी उनकी पोती

अमिताभ बच्चन ने आराध्या के जन्मदिन पर एक खास कोलाज शेयर किया है। इसमें उनकी पोती का हर साल का चेहरा नजर आ रहा है। 2012 से लेकर 2020 तक। इस फोटो के साथ उन्होंने आराध्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है - मेरा सारा प्यार तुम्हें। अमिताभ और उनकी पोती की बॉन्डिंग स्पेशल है।


दिवाली के बाद बर्थडे पार्टी भी कैंसिल
कोरोना से पहले हर साल आराध्या के बर्थडे पर बच्चन परिवार इंडस्ट्री के दोस्तों और स्टार किड्स के साथ आलीशान पार्टीज का आयोजन करता रहा है। लेकिन इस बार दिवाली पार्टी के बाद आराध्या की बर्थडे पार्टी भी सादे अंदाज में मनाई जाएगी। इस साल बर्थडे पर महज परिवार वालों की मौजूदगी में केक कटिंग सेरेमनी और डिनर होने वाला है।

पिछले साल आराध्या के 8वें जन्मदिन पर परिवार ने गार्डन में पार्टी रखी थी जिसमें शाहरुख खान, करण जौहर, जेनेलिया-रितेश समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे।

इसी साल बच्चन परिवार ने खोया एक सदस्य

अभिषेक बच्चन ने पिछले दिनों बताया था कि इस साल उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा की सास नीतू नंदा का निधन हुआ है। परिवार ने एक सदस्य खो दिया है ऐसे में पार्टी कौन करेगा। श्वेता की सास और ऋषि कपूर की बहन नीतू नंदा का निधन 14 जनवरी को हुआ था जिसके बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का भी निधन हो चुका है। बॉलीवुड की कई हस्तियां की अचानक मौत के बाद बच्चन परिवार जलसा में होने वाले सभी जलसे अवॉइड ही कर रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Grandfather Amitabh bachchan shared Aaradhya bachchan's collage of 9 years of photos on her ninth birthday


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3f4EOoK
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments