Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

4 दिसंबर को लॉन्च होगा टेक्नो पोवा स्मार्टफोन, 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले और 6000mAh बैटरी मिलेगी

अफोर्डेबल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का नया स्मार्टफोन टेक्नो पोवा का नाम से लॉन्च होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसे टीज करना भी शुरू कर दिया है। टीजर से पता चलता है कि इसे 4 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। फोन पहले से ही नाइजीरिया और फिलीपींस समेत चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध है और इसी मॉडल के भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है ।

3 दिसंबर को लॉन्च होगा दो सेल्फी कैमरे वाला इंफिनिक्स जीरो 8i, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ

टेक्नो पोवा: भारत में संभावित कीमत

  • फिलीपींस में, टेक्नो पोवा की कीमत PHP 6,999 (लगभग 10,800 रुपए) है। कंपनी अभी तक टेक्नो पोवा की भारत में कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी कीमत ग्लोबल प्राइसिंग के बराबर होने की उम्मीद है। भारत में भी टेक्नो स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है जिसमें मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डैज़ल ब्लैक शामिल हैं।
  • इसे सिंगल रैम-स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में भी पेश किए जाने की उम्मीद है। फिलहाल कंपनी ने इसके सेल डेट का भी खुलासा नहीं किया है।

अगले हफ्ते लॉन्च होंगे मोटो-वीवो के सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन-फीचर्स की डिटेल

टेक्नो पोवा: स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल मॉडल के मुताबिक)

  • जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है तो टेक्नो पोवा, 6.8-इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ 720×1,640 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और एक पंच होल डिजाइन के साथ आएगा, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट होगा।
  • हार्डवेयर की बात करें तो, फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ग्लोबल मॉडल केवल एक वैरिएंट में आता है और भारतीय मॉडल के लिए भी इसका अनुसरण किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो, स्मार्टफोन HiOS बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।
  • कैमरे की बात करें तो, टेक्नो पोवा को एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पैक किया गया है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दो 2-मेगापिक्सल सेंसर और एक एआई एचडी लेंस शामिल है।
  • फ्रंट में 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी 6000mAh बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई, एलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ, अन्य ऑप्शन शामिल हैं।

वीवो ने लॉन्च किया लो-बजट स्मार्टफोन Y1s, कंपनी दे रही वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट समेत कई तरह के ऑफर

11 हजार से कम कीमत के टेक्नो कैमॉन 16 में है 64MP कैमरा, इसी कीमत के रेडमी 9 प्राइम-रियलमी 5i से काफी बड़ा है इसका डिस्प्ले



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी 6000mAh बैटरी मिलेगी। (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mkg1zI
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments