Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नोकिया 2.4 भारत में 26 नवंबर को लॉन्च होगा, इसमें डुअल-रियर कैमरा और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा

फिनलैंड की कंपनी HMD ग्लोबल नोकिया 2.4 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 26 नंवबर को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को यूरोप में सितंबर में लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने ट्विटर पर टीजर शेयर किया है जिसमें फोन 10 दिन में लॉन्च होने की बात की गई है। बता दें कि नोकिया 2.4 HD+ डिस्प्ले और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। ये लो-बजट स्मार्टफोन हो सकता है।

नोकिया ने ट्विटर पर 14 सेकंड का वीडियो टीजर शेयर किया है। इसमें फोन के फीचर्स या स्पेसिफिकेशन की कोई डिटेल नहीं हैं, लेकिन फोन का बैक पैनल का ड्रॉ नजर आ रहा है। जिससे ये साफ हो रहा है कि इसमें डुअल-रियर कैमरा और रियर पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कंपनी ने लॉन्चिंग काउंटडाउन शुरू होने की बात की है।

यूरोप में इस फोन की कीमत 119 यूरो (करीब 10,500 रुपए) है। भारतीय बाजार में ये इसी कीमत में लॉन्च हो सकता है। फोन को यूरोप में चारकोल, डस्क और फिरोज कलर में लॉन्च किया गया है।

नोकिया 2.4 के स्पेसिफिकेशन (यूरोप)

  • ये फोन डुअल-नैनो सिम के साथ आता है, वहीं एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फोन में 6.5-इंच HD+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर के साथ 2GB और 3GB रैम के ऑप्शन दिए हैं।
  • फोन में 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप किया गाय है। इसका दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है, जो डेप्थ सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया है, जो नॉच डिस्प्ले के साथ दिया है। फोन का ऑनबोर्ड स्टोरेज 32GB और 64GB है। इसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, NFC, FM रेडियो, माइक्रो-USB और 3.5mm हेडफोन जैक के ऑप्शन दिए हैं। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसमें 4,500mAh की बैटरी दी है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोन को यूरोप में चारकोल, डस्क और फिरोज कलर में लॉन्च किया गया है


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35Dlj3G
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments