Ticker

6/recent/ticker-posts

होंडा हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल एडिशन की बुकिंग शुरू, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

होंडा टू व्हीलर्स इंडिया ने हाल ही में हॉर्नेट 2.0 के स्पेशल रेप्सोल एडिशन को लॉन्च कर दिया है। आधिकारिक साइट पर कंपनी ने इसकी बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। इसका मिनिमम बुंकिंग अमाउंट 5 हजार रुपए रखा गया है। नेकेड स्ट्रीट-फाइटर कंपनी का लेटेस्ट मॉडल है जो 180-200 सीसी सेगमेंट में स्पोर्टी मोटरसाइकिल लाता है। रेप्सोल वैरिएंट को अपने MotoGP हैरिटेज के कारण किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है और इस तरह होंडा ने इसे एक विशेष पेशकश बना दिया है।

सिर्फ लुक्स नहीं बल्कि परफॉर्मेंस और कंफर्ट के लिए भी पॉपुलर हैं ये 5 बजट फ्रेंडली स्कूटर, देखें लिस्ट

रेप्सोल एडिशन में क्या नया मिलेगा

  • लिमिटेड प्रोडक्शन के साथ, होंडा हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल वैरिएंट में स्टैंडर्ड वैरिएंट की तुलना में एक तेजतर्रार लुक दिया गया है, और इसकी कीमत रु 1.28 लाख (एक्स-शोरूम, गुड़गांव) है। संभवतः, होंडा ने मोटरसाइकिल में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है क्योंकि अपडेट केवल रेप्सोल वैरिएंट की सिग्नेचर कलर स्कीम के साथ इसके कॉस्मेटिक में ही किया गया हैं।
  • बाइक में ट्रिपल-टोन ऑरेंज, व्हाइट और रेड कलर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जबकि व्हील्स पर ऑरेंज पेंट स्कीम देखी जा सकती है। फ्रंट फेंडर और इंजन एरिया को ब्लैक किया गया है है जबकि हैडलैंप चिन सेक्शन और टैंक एक्सटेंशन पर रेड टच देखा जा सकता है। होंडा हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल वैरिएंट का ऊपरी भाग ऑरेंज कलर में किया गया है, जिसके बीच में काले रंग की पट्टी है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में मिले दो नए कलर वैरिएंट, जानिए रेगुलर मॉडल से कितनी ज्यादा है कीमत

इंजन और फीचर्स में क्या अलग

  • हॉर्नेट 2.0 रेप्सोल वैरिएंट को नए 184.4 सीसी बीएस 6 कंप्लेंट सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्ट इंजन से लैस है, जो 8500 आरपीएम पर 17 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 6000 आरपीएम पर 16.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे पांच स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर है।
  • मोटरसाइकिल अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में थोड़ा महंगी लगती है और यह सेगमेंट-फर्स्ट यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन के साथ आती है, जो प्री-लोड के लिए एडजस्टेबल है। हॉर्नेट 2.0 मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक और पर्ल इगनीस ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है।
  • यह पैडल टाइप डिस्क अप फ्रंट (276 मिमी) और रियर (220 मिमी) और सिंगल-चैनल एबीएस सिस्टम से लैस है। हॉर्नेट 2.0 ने हॉर्नेट 160R को लाइनअप से रिप्लेस किया है और रेप्सोल वैरिएंट की कीमत रेगुलर वैरिएंट से लगभग 2,000 रुपए ज्यादा है। इसमें एलईडी हेडलैंप, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हैजर्ड लाइट स्विच, एलईडी टेल लैंप और इंडिकेटर्स आदि फीचर्स भी दिए गए हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Honda Hornet 2.0 Repsol Edition Price And Specs Detailed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39iVdVQ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments