Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

2021 की पहली छमाही में एपल लॉन्च कर सकती है एयरपॉड्स 3, यह ब्लड-ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट की निगरानी भी करेंगे

अमेरिकी टेक कंपनी एपल तेजी से अपनी प्रोडक्ट लाइनअप बढ़ा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2021 की पहली छमाही में कंपनी एयरपॉड्स 3 का एक नया सेट और एक मिनी एलईडी आईपैड लॉन्च करने की योजना बना रही है।

एपल के एनालिस्ट मिंग-ची कुओ के एक रिसर्च नोट के अनुसार, अपकमिंग एयरपॉड्स 3, प्रो मॉडलों की तुलना में अधिक सस्ता होगा और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन जैसे हाई-एंड फीचर्स से लैस होगा। फ्यूचर एयरपॉड्स, बेहतर एक्सपीरियंस के लिए सिंपल टच सेंसर्स के साथ आ सकते हैं।

सेहत की निगरानी भी करेंगे अपकमिंग एयरपॉड्स
ये कितने एडवांस्ड होंगे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एपल एयरपॉड्स के फ्यूचर वर्जन में एम्बिएंट लाइट सेंसर्स जोड़ने की योजना बना रही है ताकि ब्लड-ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट जैसे डेटा की निगरानी की जा सके।

साथ में मिनी एलईडी आईपैड भी पेश कर सकती है कंपनी

इसे एयरपॉड्स के साथ ही लॉन्च किया जाएगा या अलग से इसकी लॉन्चिंग की जाएगी, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
  • कुओ ने नोट में यह भी बताया कि एपल इसी समय सीमा में एक नया मिनी एलईडी आईपैड भी जारी करेगा, हालांकि, इस बात को लेकर कोई सफाई नहीं दी गई है कि इसे एयरपॉड्स के साथ ही लॉन्च किया जाएगा या अलग से इसकी लॉन्चिंग की जाएगी।
  • कुओ ने लगभग आठ महीने पहले कहा था कि एपल ने अपनी पाइपलाइन में 2021 के अंत तक छह मिनी-एलईडी प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना बनाई है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एपल के एनालिस्ट मिंग-ची कुओ के एक रिसर्च नोट के अनुसार, अपकमिंग एयरपॉड्स 3, प्रो मॉडलों की तुलना में अधिक सस्ते होंगे। (डेमो इमेज)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36IxU4V
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments