Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रीति जिंटा का सबसे लंबा करवा चौथ, पति जेन को देखने दुबई से 13 हजार किमी का सफर कर लॉस एंजिल्स पहुंचीं

प्रियंका चोपड़ा की तरह ही प्रीति जिंटा की ससुराल विदेश में है। प्रीति के पति जेन गुडइनफ लॉस एंजिल्स में हैं और इस बार करवा चौथ पर प्रीति दुबई में थीं। लेकिन वे अपने पति के चेहरे का दीदार करने करने 13 हजार किमी से ज्यादा का सफर तय कर लॉस एंजिल्स पहुंच गईं। करवा चौथ के बाद की अपनी एक फोटो प्रीति ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्रीति ने वेडिंग फोटो की शेयर
फोटो में कपल अपनी वेडिंग ड्रेस में ही नजर आ रहा है, जो उन्होंने साल 2016 में शादी के समय पहना था। पोस्ट में प्रीति लिखती हैं- जो लोग करवा चौथ सेलिब्रेट कर रहे हैं, उन सभी को शुभकामनाएं। मेरे लिए यह सबसे ज्यादा लंबा था। दुबई से शुरू हुआ। बादलों के बीच से गुजरी और लॉस एंजिल्स पहुंची। यह सब बहुत कीमती था क्योंकि आखिर मैंने पति परमेश्वर को देख लिया। आई लव यू माय लव, हैप्पी करवा चौथ।

चार साल पहले हुई है जेन और प्रीति की शादी
प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यह शादी राजपूती अंदाज में हुई थी। शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और इनकी वेडिंग फोटोज भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं।

प्रीति जिंटा से जुड़ी ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं..

किंग्स इलेवन की अनोखी क्वीन:प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, 35 दिनों के अंदर 20 बार करवा चुकी हैं कोरोना वायरस टेस्ट



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Preity Zinta's longest Karva Chauth ever when she travelled 13000 km from Dubai to see husband gene goodenough


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/353f3BN
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments