Ticker

6/recent/ticker-posts

कंगना ने आमिर की बेटी इरा के डिप्रेशन पर कहा- टूटे परिवारों के बच्चों के लिए बहुत मुश्किल होती है

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर इरा खान ने यह खुलासा किया था कि वे क्लीनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इसके बाद एक तरफ आमिर की 23 साल की बेटी पर पूरा बॉलीवुड प्यार और सहानुभूति लुटा रहा है वहीं कंगना की खरी-खरी बात ने सबको हैरान कर दिया है। कंगना ने कहा है कि टूटे हुए परिवारों के बच्चों के लिए बहुत ही मुश्किल होती है।

कंगना ने ट्वीट पर लिखी अपनी कहानी

इरा ने एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया था कि वे पिछले 4 साल से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इसी पर कंगना ने भी कमेंट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- सोलह की उम्र में मैंने फिजिकल असॉल्ट झेला था। अपनी बहन की देखभाल अकेले की थी, जिस पर तेजाब फेंका गया था। मीडिया को भी झेला। डिप्रेशन के कई कारण हो सकते हैं। मगर यह टूटे हुए परिवारों के लिए और भी कष्टकारी है। पारंपरिक परिवार प्रणाली बहुत जरूरी है।

कंगना के केस का फैसला बाकी है

यह पहला मौका नहीं है जब कंगना ने किसी बॉलीवुड सेलेब्स के निजी मामले में बोल रही हैं। पिछले दिनों कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बयान दिए थे। जिसके बाद उनके ऑफिस पर बुल्डोजर चलवाया गया था। इसके बाद कंगना ने 2 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगते हुए बीएमसी पर केस किया था। जिसका फैसला बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुरक्षित रख लिया है।

गौरतलब है कि इरा, आमिर और रीना की बेटी हैं। रीना और आमिर की शादी 1986 में हुई थी और 2002 में दोनों अलग हो गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana ranaut said on Aamir's daughter Ira's depression- it is very difficult for children of broken families


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SJwoZE
via IFTTT

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां