Y श्रेणी की सुरक्षा में मुंबई जाने के लिए मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकली कंगना रनौत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मेरे महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है

मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर(पीओके) से करने के बाद खड़े हुए विवाद के बीच Y श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज मुंबई आने का ऐलान किया है। मुंबई पहुंचते ही उनका विरोध शिवसेना समेत कई अन्य पार्टियों की और से किया जाना तय माना जा रहा है। हालांकि, इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए 11 सुरक्षाकर्मी हमेशा उनके साथ रहेंगे। इस बीच मुंबई करणी सेना ने भी उन्हें सुरक्षा देने का ऐलान किया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को उनका कोविड-19 सैंपल इन्कंनक्लूसिव (कोई नतीजा नहीं) निकला था, जिस वजह से मंडी में स्वास्थ्य विभाग को दोबारा सैंपल लेना पड़ा था। रिपोर्ट मिलने के बाद अब कंगना बुधवार तड़के मुंबई के लिए रवाना हो गईं हैं। वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी। रामदास आठवले की पार्टी, आरपीआई(अ) ने भी उन्हें सुरक्षा देने की बात कही है।

कंगना ने कहा-मुझे मेरे महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है

मुंबई के लिए निकलने से पहले कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा-"रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी"

मुंबई आने पर हो सकती हैं होम क्वारेंटाइन

मुंबई की मेयर किशाेरी पेडनेकर ने कहा है कि कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार कंगना काे 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन में रहना हाेगा। हालांकि, अगर कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्वारेंटाइन से छूट मिल सकती है। इस बीच उनके बंगले के अवैध निर्माण काे ताेड़ने की तैयारी चल रही है। बृहन्मुंबई म्युनिसिपल काॅर्पाेरेशन (बीएमसी) ने अवैध निर्माण काे लेकर उनके बांद्रा के पाली हिल बंगले पर नाेटिस चस्पा किया है। इसमें 14 अवैध निर्माण का जिक्र है और कहा गया है कि बिना अनुमति के दाे बंगलाें काे एक में मिलाया गया है। टाॅयलेट काे ऑफिस केबिन में बदला गया और टाॅयलेट काे सीढ़ियाें के पास, स्टाेर रूम काे किचन, अवैध पैंट्री पहली मंजिल पर लिविंग रूम में अवैध पार्टीशन, पूजाघर में अवैध मीटिंग रूम, बालकनी काे रहने का रूम बनाया गया है। इसके साथ ही बीएमसी ने उनके मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस परिसर में निर्माण पर राेक लगाते हुए इसकी अनुमति के कागजात 24 घंटे में पेश करने काे कहा है।


कंगना ने मंगलवार काे लिखा, "सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए। लेकिन ऑफिस में नोटिस चस्पा किया।'

ड्रग्स काे लेकर भी कंगना की जांच
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनाैत के ड्रग लेने के मामले में जांच कराने की बात कही है। वहीं कंगना ने साेशल मीडिया पर कहा है कि जल्द ही मेरी जांच करा लें। अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ने उन्हें भी ड्रग लेने काे कहा था।

फडणवीस बाेेले- कंगना का बयान पुलिस का अपमान:
भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कंगना के मुंबई पुलिस से डरने वाले बयान काे पुलिस बल का अपमान बताया है। फडणवीस ने विधानसभा में कहा कि वे मुख्यमंत्री रहे हैं, इसलिए पुलिस की ताकत काे जानते हैं। लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाव में आ सकती है। कंगना ने कहा था कि फिल्मी माफिया से कहीं ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगने लगा हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut departs from Mandi to Chandigarh to go to Mumbai in Y category security


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32b5oHV
via IFTTT
Previous
Next Post »