UPSC ने जारी किया नेशनल डिफेंस एकेडमी और नेवल एकेडमी एग्जाम (II) का फाइनल रिजल्ट, 17 नवंबर, 2019 को हुई परीक्षा में 662 कैंडिडेट्स का हुआ सिलेक्शन

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने नेशनल डिफेंस एकेडमी (NDA) और नेवल एकेडमी एग्जाम (II) 2019 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। सोमवार को जारी हुए नतीजों के मुताबिक UPSC एनडीए 2 में कुल 662 उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर चयनित किया गया है। 2019 में हुई UPSC की एनडीए और एनए (2) परीक्षा में शामिल होने वाले हुए कैंडिडेट्स अपना नाम और रोल नंबर आयोग आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर देख सकते हैं।

UPSC एनडीए 2 फाइनल रिजल्ट 2020

UPSC की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 17 नवंबर 2019 को आयोजित लिखित परीक्षा और सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के इंटरव्यू राउंड के आधार 662 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों का राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के आर्मी, नेवी और एयर फोर्स के 144वें कोर्स और भारतीय नौसेना अकादमी के 106वें कोर्स में एडमिशन के लिए चयन किया गया है। फाइनल रिजल्ट की घोषणा में मेडिकल टेस्ट के मार्क्स को शामिल नहीं किया गया है।

डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन बाकी

UPSC द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सफल हुए सभी 662 कैंडिडेट्स का चयन फाइनल है और इन सभी के डॉक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन अभी बाकी है। सभी चयनित उम्मीदवारों को अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ एडिशनल डायरेक्टोरेट ऑफ रिक्रूटिंग (रक्षा मंत्रालय) के आरके पुरम, नई दिल्ली स्थित कार्यालय में सम्पर्क करना होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
UPSC NDA-NA (II) 2019| UPSC released the final result of National Defense Academy and Naval Academy Exam (II), 662 candidates were selected in the examination held on November 17, 2019.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bXg5RP
via IFTTT
Previous
Next Post »