NTA ने एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए एंट्रेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी किया, 16 सितंबर से शुरू होगी परीक्षा

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से देश भर की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आयोजित की जाने वाली इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चर रिसर्च (ICAR) ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन फॉर एडमिशन (AIEE), यूजी 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षा के आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट icar.nta.nic.in के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

16 सितंबर होनी है परीक्षा

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच परीक्षा का आयोजन 16 सितंबर से किया जाएगा। NTA ने महामारी के कारण ICAR (AIEE) समेत विभिन्न प्रवेश परीक्षाओं को स्थगित कर इनकी तारीखों में बदलाव किया है। एजेंसी ने हाल ही में नोटिफिकेशन जारी कर बताया कि ICAR (AIEE) यूजी का आयोजन 16, 17 और 22 सितंबर को देश भर के निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

कोरोना के लिए भी जारी किए निर्देश

एजेंसी ने अन्य प्रवेश परीक्षाओं की तरह ही कोरोना महामारी के बीच आयोजित होने वाली ICAR (AIEE) यूजी के लिए भी NTA ने निर्देश जारी किये हैं। इन निर्देशों का पालन करना सभी उम्मीदवारों के लिए अनिवार्य है। यह निर्देश उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड में उपलब्ध कराए गए हैं, जिसे उम्मीदवार डाउनलोड किए अपने प्रवेश पत्र में देख सकते हैं।

इंडियन काउंसिल ऑफ एग्राकल्चर रिसर्च (ICAR) ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन फॉर एडमिशन (AIEE), यूजी 2020 के जरिए स्टूडेंट्स का देश भर के 75 एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में लगभग 15,000 सीटों पर एडमिशन के लिए सिलेक्शन किया जाना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ICAR AIEE 2020| NTA issued admit card for ICAR AIEE for admission in Agriculture University, exam will start from 16 September


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jWOUsZ
via IFTTT
Previous
Next Post »