NCB ने कसा रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा ,आज हो सकती है गिरफ्तारी

 


सुशांत सिंह राजपूत  केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से NCB दफ्तर में पूछताछ चल रही है. दफ्तर में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बासित भी मौजूद हैं. रिया की गिरफ्तारी मुमकिन है, क्योंकि उसने किसी भी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी नहीं दी है. 

रिया ने किसी कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी नहीं दी है ऐसे में गिरफ्तारी से बचने के उसके सारे रास्ते बंद हो चुके हैं. इधर, रिया के वकील का कहना है कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है. 

सरकारी गवाह बनेगा सुशांत का कुक
इससे पहले शनिवार को NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था. दीपेश सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार है. NCB ने रविवार को दीपेश को मुंबई की एक अदालत में पेश किया. उसे 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी मिल गई है. 

सुशांत की बहन भी पहुंचीं DRDO गेस्ट हाउस
सुशांत की बहन मीतू सिंह भी DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं. जहां एक ओर NCB रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है वहीं CBI भी DRDO गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब का सिलसिला जारी रखे है. आपको बता दें कि बीते दिनों से सुशांत की बहन मीतू से CBI लगातार बात कर रही है. एक दिन CBI ने मीतू और रिया से एक साथ पूछताछ की थी. 

शोविक की गिरफ्तारी पर इंद्रजीत चक्रवर्ती का तंज- बधाई हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को अरेस्ट करा दिया, अगला नंबर मेरी बेटी का

न्यूज़ सोर्स 

Previous
Next Post »