शबाना, करीना, विद्या, अभय समेत कई सेलेब्स ने रिया की टी-शर्ट पर लिखा मैसेज शेयर किया, #JusticeForRhea अभियान शुरू कर एक्ट्रेस के लिए न्याय मांगा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं और उन्होंने एक मैसेज के साथ रिया के लिए न्याय की मांग की है।

रिया के समर्थन में शबाना आजमी, करीना कपूर, विद्या बालन, अभय देओल, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर वो मैसेज शेयर किया। इनमें से कई ने #JusticeforRhea लिखकर रिया के लिए न्याय की मांग भी मांगा।

रिया की टीशर्ट पर लिखी लाइन्स शेयर कीं

रिया के समर्थन में इन सितारों ने जो मैसेज शेयर किया है, उसमें पितृसत्ता के खिलाफ वही पंक्तियां लिखी हैं, जो रिया की टी-शर्ट पर लिखी थीं, जब मंगलवार को वो एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। सितारों के शेयर किए उस मैसेज में लिखा है, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम'।

करीना कपूर खान।
मलाइका अरोड़ा।
## ## ## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kareena Kapoor joins JusticeForRhea movement along with Shabana Azmi, Vidya Balan, Abhay Deol, Sonam Kapoor and many more


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3m6VDlQ
via IFTTT
Previous
Next Post »