शमशेरा की शूटिंग पर लौट रहे हैं संजय दत्त, लंग कैंसर की खबर आने के महीने भर के अंदर लिया फैसला

संजय दत्त के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंग कैंसर और इलाज की खबरों के बीच संजू बाबा सोमवार से रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' की शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं। संजय दत्त के करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने हाल ही में एक थेरेपी सेशन लिया है वह बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

संजय का मर्ज गंभीर नहीं है

संजय ने डॉ. जलील पारकर के अलावा लंग कैंसर के लिए अमेरिका से सैकंड ओपिनियन लिया था। उसके बाद से वे लगातार कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में है। वहां उनका इलाज चल रहा है। कोकिलाबेन के सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त को उस लेवल की परेशानी नहीं है, जैसी मीडिया में बताई जा रही है।

फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे

इस बात की पुष्टि संजय दत्त के परिवार के कुछ लोगों ने भी की है। बीमारी को शुरुआती दौर में ही ट्रेस कर लिया गया और ट्रीटमेंट शुरू किया गया जिसके चलते संजय फिट हैं। उन्होंने खुद भी डॉ. जलील पारकर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। यही वजह थी कि संजू ने एहतियात के तौर पर अमेरिका में कुछ सालों का वीजा तो ले लिया है लेकिन वहां जाने की तैयारी हाल फिलहाल में नहीं है।

ऐसा है संजू का मौजूदा रूटीन

संजय इन दिनों अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग को कंप्लीट करने पर जोर दे रहे हैं। कोकिलाबेन के सूत्रों ने यह भी कहा कि उनका इलाज इंडिया में भी संभव है। साथ ही संजय दत्त काफी पॉजिटिव हैं। वे अपने करीबियों के साथ लगातार संपर्क में है। हंस बोल रहे हैं। सब से बातचीत भी कर रहे हैं। अपने रूटीन से सबको अपडेट भी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि शमशेरा की शूटिंग पूरी करने के अलावा वे 'भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' की डबिंग का काम भी पूरा करेंगे। खबर लिखने तक उनकी टीम और शमशेरा के निर्माताओं की तरफ से आधिकारिक बयान आना बाकी था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay Dutt is returning to shooting for Shamshera from monday


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jK4F6y
via IFTTT
Previous
Next Post »