करणी सेना ने कहा- कंगना की बहन रंगोली के कहने पर हम कर रहे आंदोलन, देश की किसी भी नारी का अपमान नहीं सहेंगे

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के विरोध को लेकर चर्चा में आया संगठन करणी सेना, कंगना रनोट के समर्थन में उतर आया है और उसने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान करणी सेना के महाराष्ट्र सिटी प्रेजिडेंट जीवन सिंह सोलंकी ने बताया कि वे हर प्रकार के आंदोलन के लिए तैयार हैं और कंगना को पीछे हटने नहीं देंगे।

कंगना ने हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत पर मुंबई में नहीं घुसने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर की तुलना पीओके से की थी। जिसके बाद शुरू हुए विवाद के बाद बीएमसी ने बुधवार को उनके मुंबई स्थित ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ कर दी। अब करणी सेना ने कंगना के समर्थन में देशभर में आंदोलन करने की बात कही है।

'देश की किसी भी नारी का अपमान नहीं सहेंगे'

दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में जीवन सिंह ने बताया कि, 'जिस तरह से शिव सेना के लोग कंगना का अपमान कर रहे हैं वो बिलकुल गलत हैं। हम अपने देश की किसी भी नारी का अपमान नहीं सहेंगे। हम मुंबई पहुंचे हैं और उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा देने की काबिलियत रखते हैं। जिस तरह से शिव सेना और बीएमसी ने मिलकर कंगना का दफ्तर तोडा है वो पूरी तरह से गलत है। यदि हमें इस बारे में पहले से पता होता तो उसी वक्त हम ये आंदोलन छेड़ देते हालांकि अभी भी देरी नहीं हुई है। अगर उनके साथ किसी भी तरह की ऊंच-नीच होती है तो हम पूरे देश में आंदोलन करने की क्षमता रखते हैं।'

जीवन के मुताबिक उन्होंने कंगना की बहन रंगोली के कहने पर आंदोलन का फैसला किया।

'कंगना की बहन रंगोली से मेरी बात हुई है'

जीवन ने बताया की कंगना की बहन रंगोली के कहने पर वे ये सब कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'कंगना की बहन रंगोली से मेरी बात हुई है और उनके कहने पर हम ये आंदोलन कर रहे हैं। देखो आंदोलन कई तरह के होते हैं, हमें जो भी करना हैं हम कर सकते हैं। हम करणी सेना हैं पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। कंगना राजपूत हैं और किसी भी राजपूत का अपमान हम सहन नहीं करेंगे। यदि मुंबई में हमारे लोग कम पड़ते हैं तो हम पूरे देश से अपनी सेना को बुलाकर इस आंदोलन को बड़ा करेंगे। सभी देशवासियों के साथ-साथ हम भी कंगना के साथ खड़े हैं।'

बता दें कि जनवरी 2018 में, करणी सेना ने देश भर में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को फिल्म का टाइटल 'पद्मावती' से 'पद्मावत' करने के लिए मजबूर किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karni Sena said- We agreed to the movement at the behest of Kangana's sister Rangoli Chandel and will not tolerate insult to any woman in the country.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GNdqyF
via IFTTT
Previous
Next Post »