मनाली के मंदिर में माथा टेक कर चंडीगढ़ होते हुए मुंबई वाले घर पहुंचीं कंगना, शिवसेना से आर-पार की लड़ाई के तेवर और लगातार ट़्वीट करती रहीं

जुबानी जंग, वार-पलटवार, y+ कैटेगरी की सुरक्षा, बीएमसी की मर्णिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस पर तोड़-फोड़.... इस पूरे घटनाक्रम के बीच कंगना रनोट मुंबई पहुंच चुकी हैं। मुंबई पहुंचते ही लोगों की नजर इस बात पर है बीएमसी अब कंगना पर क्या एक्शन लेगी। क्या उन्हें 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन कर दिया जाएगा। क्या उन्हें अरेस्ट किया जाएगा। क्या कंगना बीएमसी के खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगी। शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के बीच फंस चुकीं कंगना का मनाली से मुंबई तक का सफर। इन फोटोज में देखिए।

मुंबई एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाते शिवसेना की कामगार सेना के लोग। सवाल यह है कि क्या बीएमसी इन पर कोविड 19 एसओपी के उल्लंघन पर कार्रवाई करेगी।

कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाय प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। एयरपोर्ट पर उनकी सुरक्षा के लिए मौजूद गार्ड्स।

कंगना की सुरक्षा के लिए छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर मुंबई पुलिस और सीआरपीएफ की फोर्स भी तैनात थी।

कई विरोधियों के बीच करणी सेना महिला प्रकोष्ठ की सदस्यों ने भी कंगना के आने से पहले एयरपोर्ट पर उनके समर्थन में नारे लगाए।

कंगना रनोट मनाली से मंडी होते हुए चंडीगढ़ पहुंचीं थी। जहां उन्हें एयरपोर्ट पर ही स्पेशल सिक्योरिटी में लाया गया था। बहन रंगोली भी कंगना के साथ मुंबई आई हैं।

मंडी से चंडीगढ़ जाते हुए कंगना ने रास्ते में रुककर हमीरपुर जिले के कोठी एरिया में आने वाले एक मंदिर पर माथा टेका।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Photos : Kangana Ranaut reached Mumbai from Manali


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3he8GhG
via IFTTT
Previous
Next Post »