स्वरा भास्कर ने शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पे जताया दुख और किया ये टवीट

 


एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने शनिवार को एक बयान जारी किया. उन्होंने सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, "यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए."

3p816l7o

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें दूसरों की पीड़ा और त्रासदी को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए.." स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रिया चक्रवर्ती कि पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,"बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है."

इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने आगे कहा, "और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद. " सीबीआई रिया के पिता से इन दिनों पूछताछ कर रही है. 

NEWS SOURCE 

Previous
Next Post »